अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      निगरानी के हत्थे चढ़ा नालंदा का कार्यपालक अभियंता, दफ्तर में बैठ यूं ले रहे थे 75 हजार घूस

      कार्यपालक अभियंता कॉन्टेक्टर संजय कुमार से ऐस्टीमेट रिवाइज के लिए अवैध राशि ले रहे थे। टीम में शामिल निगरानी विभाग की टीम ने फिल्मी अंदाज में कार्यपालक अभियंता को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है…..”

      नालंदा (कुमुद रंजन)। आज 6 दिसबंर की सुबह निगरानी टीम ने भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्ता को 75,000 घूस लेते रंगे हाथ दबोच लिया।

      nalanda cruption 1राजधानी पटना से आई निगरानी की टीम ने नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में बड़ी कार्रवाई की है। निगरानी टीम ने भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्त को 75,000 घूस लेते रंगे हाथ दबोचा है।

      कार्यपालक अभियंता कॉन्टेक्टर संजय कुमार से ऐस्टीमेट रिवाइज के लिए अवैध राशि ले रहे थे। टीम में शामिल निगरानी विभाग की टीम ने फिल्मी अंदाज में कार्यपालक अभियंता को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। अभियंता को उनके दफ्तर से ही दबोचा है।

      कार्यपालक अभियंता को दबोचने में निगरानी के डीएसपी गोपाल पासवान इंस्पेक्टर संजीव कुमार सर्वेश कुमार सिंह अरुण कुमार सब इंस्पेक्टर संजय चतुर्वेदी सिपाही शशिकांत के अलावे सशस्त्र बस शामिल थे।

      डीएसपी गोपाल पासवान ने बताया कि कॉन्टेक्टर संजय कुमार ने भवन निर्माण के क्षेत्र में बिहार शरीफ के विभिन्न इलाकों में कई कार्य किए थे, पर प्राक्कलन को सुधारने के लिए कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्ता कॉन्टेक्टर से मोटी रकम की मांग कर रहे थे। जिसकी शिकायत कांट्रेक्टर ने निगरानी विभाग से की।

      इसके बाद इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने इस मामले का सत्यापन कर साक्ष्य जुटाए आज जैसे ही कार्यपालक अभियंता घूस ले रहे थे। उसी समय निगरानी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!