अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      नालंदा में महादलित युवती के साथ गैंग रेप, 4 दुष्कर्मी धराये

      इन दिनों सीएम नीतिश कुमार के गृह जिले नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं । अब सरमेरा थाना क्षेत्र में एक महादलित युवती के साथ चार बदमाशों ने  बारी बारी से अपना मुंह काला किया और पीड़िता का वीडियो भी बनाया”।

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र में छेड़खानी व दुष्कर्म के प्रयास का वीडियो वायरल होने और राजगीर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना का मामला भी शांत भी नहीं हुआ है कि अब नालंदा जिला के सरमेरा थाना क्षेत्र में एक महादलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से सनसनी फैल गई है। हालांकि पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए सभी चारों दुष्कर्मी बदमाशों को दबोच लिया लिया है।nalanda rape crime

      प्राप्त जानकारी के अनुसार है कि सरमेरा थाना क्षेत्र के महादलित परिवार की 14 साल की युवती माँ की डांट लगने से नाखुश होकर मौसी के घर जाने के लिए घर से निकली।

      उसे सरमेरा बस स्टैंड के समीप युवती को परिचित विकास कुमार(190) मिला। जो युवती को अपने झांसे में ले लिया और अपने दोस्त अरविंद कुमार के साथ मोटरसाइकल पर सवार होकर आगे जाने लगा। इसी बीच रास्ते से ही उसने 2 अन्य दोस्त सरमेरा निवासी दहन यादव और अहियापुर निवासी बबलू कुमार को बुलाया।

      उसके बाद चारो बदमाशों ने युवती को अहियापुर के खंडहर पुरानी कचहरी में ले गया और बारी बारी से युवती के साथ  बारी-बारी से  बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नही बदमाशों ने पीड़िता का वीडियो भी बनाया।

      इसके बाद सुबह में युवती ने सारे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जि्होंने सरमेरा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए सभी चारों बदमाशों को दबोच लिया।

      इस वारदात की सूचना मिलते ही नालंदा एपी सुधीर कुमार पोरिका भी वारदातस्थल पर पहुंचे और बताया कि इस वारदात में शामिल में सभी 4 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!