अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नालंदा में डाक पार्सल वाहन से शराब सप्लाई, वाहन समेत 230 कार्टून शराब जप्त

      प्रतिबंधित शराब के अवैध कारोबार में फिलहाल अव्वल दिख रहे सीएम नीतीश कुमार के गृह नालंदा जिले में तस्करी के रोज नए-नए तकरीब सामने आ रहे हैं…….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (धर्मेंद्र)। बीती रात हिलसा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के अनुसार पर भारतीय डाक पार्सल वाहन से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है। यह बरामदगी हिलसा थाना क्षेत्र के मिल्की पर गांव के समीप हुई है। बरामद 230 कार्टून यानि 2760 बोतल अंग्रेजी शराब मेड इन हरियाणा स्टेट बताया जाता है।NALANDA WINE CRIME CRUPTION 3

      पुलिस के अनुसार इस काले कारोबार में शामिल कारोबारी लोग अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

      बता दें कि हिलसा क्षेत्र में एक लंबे अरसे से डाक पार्सल वाहन से अवैध शराब की सप्लाई होने चर्चा होती रही है, लेकिन पुलिस इस ओर ध्यान नहीं दे रही थी और कल की शराब वरामदगी ने पूर्व की शंकाओं की पूष्टि कर दी है।

      यह भी खबर है बीती रात मिल्कीपर गांव के पास डाक पार्सल वाहन से शराब अनलोड कर पिकअप वाहन से लाद ले जाया जा रहा था। कुछ सजग ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। हालांकि पुलिस कार्रवाई के पूर्व भारी मात्रा में शराब पहले अनलोड कर अन्य पिकअप वाहन पर लाद कर शराब की सप्लाई कर दिये जाने की बात बताई जा रही है।NALANDA WINE CRIME CRUPTION 4 

      NALANDA WINE CRIME CRUPTION 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!