अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नाबालिग छात्रा वायरल वीडियो में अश्लील हरकत करने वाला बदमाश पवन भी धराया

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना के उसमानपुर गांव की नाबालिग छात्रा को अगवा कर चंडी थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के एक घर में अश्लील-छेड़खानी वीडियो वायरल कांड का पवन कुमार नामक एक और बदमाश आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

      खबर है कि वायरल वीडियो में छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते साफ दिख रहा तीसरा बदमाश चंडी थाना के बमपुर गांव के पवन कुमार को बिहारशरीफ के अम्बेर चौक से दबोचा गया है। इससे पहले बोधीबिगहा गांव के नंदन कुमार पकड़ा गया था। उसके बाद कैला पंचायत के सरपंच पुत्र राजाराम उर्फ आशीष राज बिहारशरीफ कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।nalanda sex vedio viral crime 3 2

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार शर्मनाक वारदात के खुलासे के बाद पवन अपने गांव के आस-पास ही इधर-उधर छुपता फिर रहा था। इसी बीच बढ़ती पुलिसिया दबिश के बीच  बुधवार को कोर्ट में वह सरेंडर करने जा रहा था, तभी पुलिस ने अपने जाल में उसे फांस लिया। 

      बता दें कि कुछ बदमाशों ने नाबालिग छात्रा को नगरनौसा थाना के उस्मानपुर पुल के पास से अगवा कर अगवा कर चंडी थाना के धरमपुर गांव के एक घर में लाकर उसके साथ काफी शर्मनाक अश्लील हरकत की औऱ उसका वीडियो- तस्वीरें बना कर उसे सोशल मीडिया के जरिये वायरल कर दिया।

      वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित छात्रा के पिता ने चंडी थाना में तीन बदमाशों के खिलाफ चंडी थाना में एफआईआर दर्ज कराया था।

      हालांकि वायरल वीडियो व तस्वीरों से साफ जाहिर है कि उस वारदात में एक चौथा बदमाश भी शामिल है, जिसका घर धरमपुर गांव में है, जहां घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस भी इस बदमाश को लेकर चुप्पी साधे है।

      हालांकि चंडी थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को साफ तौर बताया कि इस असमाजिक वारदात में संलिप्त किसी भी बदमाश को वख्शा नहीं जायेगा। अभी घटना की पड़ताल गहराई से की जा रही है और उसमें जिस किसी संलिप्तता होगी, उसे हर हाल में दबोच लिया जायेगा। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!