अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      दिनेश मुनि गैंग से मुठभेढ़ में पसराहा थानाध्यक्ष शहीद, सिपाही घायल

      इस मुठभेड़ से महज कुछ घंटे पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने पटना में नए पुलिस मुख्यालय भवन का उदघाटन करते हुए आला अधिकारियों को फटकार लगाई थी……”

      खगड़िया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बीती देर रात बिहार के खगड़िया में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुए मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है। इस घटना में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया गया है।

      इस मुठभेड़ में एक अपराधी के भी मारे जाने की खबर मिल रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार को सूचना मिली नवगछिया और खगड़िया के सीमावर्ती सलाल पुर दियारा में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि अपने साथियों के साथ छुपा हुआ है।police si murder 1

      उसके बाद पसराहा थाना प्रभारी आशीष सिंह अपने थाना के पुलिस बल के साथ निकल गए। इसी दौरान अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

      इसमें अपराधियों की तरफ से ताबड़तोड़ हुई फायरिंग के दौरान एक गोली आशीष सिंह के सीने में लगी। उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

      वहीं एक सिपाही भी गोली लगने से जख्मी हो गया। घटना की सूचना के बाद खगड़िया एसपी, डीएसपी सहित कई थाना प्रभारी राखी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए।

      आशीष कुमार सिंह सहरसा जिले के सरोजा गांव के निवासी थे। आशीष कुमार 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर थे । आशीष सिंह का ननिहाल खगड़िया जिला का चौथम थाना अंतर्गत लालपुर गांव है। उनकी मां कैंसर से पीड़ित है।आशीष तीन भाइयों में सबसे छोटे भाई है ।

      दिनेश मुनि खगड़िया और दियारा इलाके का आतंक है। वह मर्डर, लूट और अपहरण जैसे कई संगीन मामलों का आरोपी है।

      इस मुठभेड़ से महज कुछ घंटे पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने पटना में नए पुलिस मुख्यालय भवन का उदघाटन करते हुए आला अधिकारियों को फटकार लगाई थी।

      उन्होंने सूबे की कानून-व्यवस्था का जिक्र करते हुए पूछा, सरकार आपका खयाल रखती है तो आप जनता का खयाल रखिएगा न, या भगवान भरोसे और अपराधियों के ऊपर छोड़ दीजिएगा।

      इसके बाद वहां मौजूद डीजीपी केएस द्विवेदी ने भरोसा दिलाया था कि पुलिस सख्ती से अपना काम करेगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!