अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      डॉ. प्रियरजंन को महंगा पड़ा अभद्र छींटाकशी, होगा स्पीडी ट्रायल

      डा. प्रियरंजन प्रियदर्शी की हत्या को अंजाम उसके अपने चचेरे भाई ने दिया हैं । वह भी महज मामूली छिंटाकशी के विवाद में। डा. प्रियदर्शी अपने बगलगीर चचेरे भाई पर अक्सर छिंटाकशी करते रहता था कि  ‘तुम्हारी बहन जैसी कई नर्स हमारे आगे-पीछे चलती हैं। तुम्हारी बहन क्या उससे अलग है, वह भी तो कई साथ इधर उधर जाती ही हैं  ‘। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया हैं। मामले का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा…”

      एक्सपर्ट मीडियो न्यूज नेटवर्क।  बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में डा. डॉ. प्रियरजंन कुमार प्रियदर्शी की हत्या ने सूबे के विधि -व्यवस्था पर जहां सवाल खड़ा कर दिया हैं। वहीं इस हत्या के कारण हतप्रद करने वाली है।

      IGहत्या के विरोध में आईएमए के आह्वान पर जहां सूबे के डाक्टर हड़ताल पर चले गये, वही रेंज आईजी संजय सिंह ने हिरासत में लिए गये अपराधियों से पूछताछ किया तो सबकुछ पर्दा पर आ गया।

      डा प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी को अपने बगलगीर चचेरे भाई पर अक्सर छिंटाकशी करते रहता था कि तुम्हारी बहन जैसी कई नर्स हमारे आगे-पीछे चलती हैं। तुम्हारी बहन क्या उससे अलग है, वह भी तो कई साथ इधर उधर जाती ही हैं।

      यह बातें एक बार नहीं , बल्कि कई बार कहं चुका था। चचेरा भाई इसको अपनी बेइज्जती पर ले लिया और अपने बदमाश मित्रों को महज 6 हजार रूपये खर्च देकर और स्वयं साथ रहकर भाई ,डाक्टर के सीने में एक के बाद एक 6 गोलियां दाग दिया और 4 मिनट तक छटपटा कर दम तोड़ दिया ।

      नालंदा जिले के नुरसराय थाने क्षेत्र के मसौरा गांव निवासी डा प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी प्रतिदिन के भांति हरनौत के गोखुलपुर प्राथमिक अस्पताल डीयूटी पर जा रहे थे की दो दिन पूर्व रहुई थाना क्षेत्र के सैदीमोड़ के पास अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था।

      रेंज आईजी संजय सिंह के निर्देश पर नालंदा एसपी निलेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित किया गया। स्वयं आईजी बिहारशरीफ में कैंप किये हुये थे और अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। महज 48 घंटे के अंदर पुलिस की बड़ी कामयाबी हाथ लग गयी। आईजी संजय सिंह ने बताया कि मामले का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=-S0rtmIAgbU[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=b8SQOWlP1-c[/embedyt]

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!