अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      गजब, मासिक 1 लाख पाने वाली महिला आयोग की इस अध्यक्ष को चाहिए पीएम आवास !

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जमशेदपुर की रहने वाली झारखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण अब प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेगी।

      बता दें कि जमशेदपुर नोटिफाइड एरिया पहुंचकर राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष कल्याण शरण ने फॉर्म जमा की।  वैसे कल्याणी शरण द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान लेने की इच्छा जाहिर करते ही कई सवाल खड़ा होने लगी।

      एक तरफ सरकार ने सालाना  3 लाख तक के आय वाले को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ देने का ऐलान किया है, जबकि राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण को प्रतिमाह राज्य सरकार 1 लाख रुपए देती है।

      KALYANI SHARAN 1इतना ही नहीं राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष के पति पोस्टमास्टर पद से रिटायर कर चुके हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ अगर ऐसे लोगों को मिलेगा तो गरीब कहां जाएंगे।

       हालांकि इस मामले में महिला आयोग के अध्यक्ष कल्याणी शरण का सीधे तौर पर कहना है कि आज हम महिला आयोग के अध्यक्ष हैं, कल हम नहीं रहेंगे, लेकिन मेरे पास घर नहीं है। इसलिए राज्य में रहने वाले सभी लोगों को घर मांगने का अधिकार है। और हमने उसी अधिकार से फॉर्म भरा है।

      वहीं सूत्रों की माने तो राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण मुख्यमंत्री रघुवर दास के काफी नजदीकी है और यही कारण है कि महिला आयोग का ताज कल्याणी शरण को मिला।

      वैसे अब देखने वाली बात ये होगी कि कल्याणी शरण को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मिलता है या कानूनी दांवपेच में मामला फंसता है।

      देखिए वीडियोः कहती हैं झारखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण…

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!