अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      कोल्हान को अशांत करने की यूं हो रही साजिश, बोले सरायकेला एसपी- ‘बिग एंटी शोसल रैकेट’

      “सावधान!  आरोपी चोर तबरेज की कथित पिटाई मामले में गिरफ्तार अभियुक्त सरायकेला जेल में सुरक्षित है, कोई उसकी जेल में हत्या का फेक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर रहा है……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। सरायकेला खरसावां जिला समेत समूचे कोल्हान क्षेत्र को अशांत करने की एक बड़ा साजिश रची जा रही है। यह खुलासा खुद जिले के एसपी कार्तिक एस ने की है।

      पिछले दिनों धातकीडीह गांव में हुए चोर की पिटाई के बाद उसे मॉब लिंचिंग से जोड़कर जिला को अशांत किया गया। उसके बाद अब चोर पिटाई मामले में गिरफ्तार अभियुक्त जो सरायकेला जेल में सुरक्षित है, कोई उसकी जेल में हत्या का फेक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर रहा है।

      11 1
      सरायकेला एसपी कार्तिक एस….

      इस संबंध में जिले के एसडीपीओ अविनाश कुमार ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क को बताया कि वीडियो 3 दिन पुराना है और इसको लेकर जिला पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दिया है।

      वहीं एसपी कार्तिक एस ने इसके पीछे एक बड़े एंटी शोसल रैकेट होने बात कही। उन्होंने पूरे मामले से सरकार को अवगत कराने की बात भी कही है।

      जिले के एसपी कार्तिक एस ने दावा किया है कि यह वीडियो एमपी का है और एक इस अपराध को माहौल बिगाड़ने के सुनियोजित ढंग से फैलाया जा रहा रहा है। इसे लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है और साजिशकर्ताओं को दबोचने के लिए नेशनल एक्सपर्ट एजेंसियों का सहयोग लिया जा रहा है।

      ऐसे में एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क आम लोगों से अपील करती है कि ऐसे भ्रामक वीडियो क्लिप को सोच समझ कर देखें और बगैर पुष्टि किए कहीं कॉपी पेस्ट ना करें। अन्यथा आप भी परेशानी में पड़ सकते हैं।

      यह एक सत्य है कि सरायकेला खरसावां जिला को सुनियोजित तरीके से डिस्टर्ब करने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे में हम सब एक भारतीय नागरिक होने का फर्ज अदा करें और आपसी सौहार्द्र बनाए रखें। साथ ही जिला प्रशासन को हर संभव सहयोग करें।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!