अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      किसान की ऐसी नृशंश हत्या से नालंदा में दहशत और अपराधी बेखौफ

      नालंदा  में अपराधी बदमाश बेलगाम हो गए हैं। उनमें कानून का कोई भय नहीं रह गया है। पुलिस निष्क्रियता ने से महौल काफी गंभीर दिख रहा है….

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। इस्लामपुर थाना के दाहौर बिगहा गांव में बदमाशों ने एक किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी। किसान के पुत्र ने गोली मार कर हत्या करने के आरोप भी लगाए हैं।

      ISLAMPUR FARMER MURDER 1
      बदमाशों की निर्मम पिटाई के घायल किसान को मोटरसाईकल पर यूं लादकर उसके दोनों पुत्र ईलाज के लिए इस्लामपुर लाये…लेकिन उसकी मौत रास्ते में ही हो गई..

      बताते हैं कि करीव 15 की संख्या में बदमाशों ने घर में घुसकर रामवरण प्रसाद को लाठी-डंडे से जमकर पीटा। दहशत फैलाने के उद्देश्य से दर्जन भर राउंड फायरिंग की।

      घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये। परिजन इलाज के लिए घायल को इस्लामपुर लाये। वहां डॉक्टर ने किसान को मृत घोषित कर दिया।

      मृतक के पुत्र संतोष  कुमार के अनुसार ने गांव के ही किशोर से उनके पिता का भूमि विवाद चल रहा था।

      इसी खुन्नस में बुधवार की देर शाम हरवे-हथियार से लैस करीव 15 लोग उसके घर पर अचानक धावा बोल दिये और उसके पिता को ने लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीटा।

      ग्रामीणों ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। मारपीट के बाद बदमाश हथियार लहराते हुये फरार हो गये। ग्रामीणों की सहायता से परिजन गंभीर रुप से घायल किसान को ईलाज के लिए इस्लामपुर लाए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया।

      मृतक किसान पुत्र ने इस्लामपुर थाना में इस वारदात को लेकर आठ  के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसमें पुलिस द्वारा अब तक एक को दबोचने की खबर मिली है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!