अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी-मांझी का नीतीश पर कड़ा हमला

      सीएम ने थानों की बोली लगा दी है। जातीय आधार पर पोस्टिंग हो रही है। जदयू  नेताओं व पुलिसकर्मियों के लिए शराबबंदी कामधेनु गाय बन गयी है….”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो)। बिहार में लगातार हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है। राज्य में आम आदमी तो दूर अब कारोबारी भी सुरक्षित नही है। गिरती कानून व्यवस्था और कारोबारी की हत्या पर विपक्ष ने सीएम नीतिश कुमार की सुशासन को महाजंगलराज बताना शुरू कर दिया है।

      TEJASWIविपक्ष के नेता तेजस्वी यादव तथा पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

      प्रतिपक्ष नेता पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार में बैक टू बैक कारोबारी की हत्या पर ट्वीट कर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है।

      वैशाली, मुजफ्फरपुर के बाद दरभंगा, गया, बेगुसराय और गोपालगंज में हुए कारोबारी के मर्डर के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि ‘ पटना और मुजफ्फरपुर में कारोबारियों की हत्या के बाद आज फिर दरभंगा, गया, बेगुसराय और गोपालगंज में व्यवसायियों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है।

      MANJHIप्रतिपक्ष नेता ने सीएम नीतीश कुमार से पूछा कि सीट शेयरिंग के अलावा आपके पास कुछ बचा है या नहीं। पूरी सरकार निर्लज्ज हो चुकी है।

      तेजस्वी यादव ने शनिवार की सुबह ट्वीट कर कहा  कि ‘मुज़फ़्फ़रपुर में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या। बिहार में गाजर-मूली की तरह लोग काटे जा रहे है। चहुँओर गोलियों की तड़तड़ाहट से आम आदमी ख़ौफ़ में है।

      इधर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिर नीतीश कुमार और कितनी हत्याएं देखेंगे। नीतीश कुमार अपनी जय जयकार करा रहे हैं उधर बिहार में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है।उन्हें बीजेपी के साथ सीट बंटबारे से फुर्सत ही नहीं है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!