अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      एक्सपर्ट मीडया की ख़बर का असरः यूं हरकत में आया जिला प्रशासन

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (वीरेन्द्र मंडल)।  सरायकेला जिले के कुकड़ू प्रखंड  में ख़बर का असर हुआ है। जहां स्कूल विलय का दंश झेल रही छात्राओं और अभिभावकों का दर्द जानने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी आज चौड़ा पहुंचे और स्कूल का निरीक्षण किया।

      वैसे तीन साल हाई स्कूल चलने के बाद स्कूल बंद किए जाने के सवाल पर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने कहा ये जांच का विषय है। वैसे पिछले दिनों एक्सपर्ट मीडया न्यूज पर चले खबर के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को जांच का निर्देश जारी करते हुए रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।3

      इधर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने सभी वर्ग के कक्षाओं में जाकर निरीक्षण किया और स्कूल के सभी वर्ग के रजिस्टर पंजी आदि का जांच किया। साथ ही उन्होंने कक्षा 7 और 8 के अटेंडेंस रजिस्टर का जांच किया।

      वहीं उन्होंने चौड़ा स्कूल के हेडमास्टर से अगली बैठक में सभी दस्तावेज के साथ उपस्थित होने का निर्देश दिया। साथ ही ग्रामीणों से एक आवेदन मांगा है। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया है कि वे ग्रामीणों की मांग को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचा देंगे।

      वैसे हेडमास्टर बीमार होने के कारण छुट्टी में है। जिसके कारण हाई स्कूल चलने से संबंधित कागजात स्कूल के शिक्षक प्रस्तुत नही कर पाए।वही प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी ने शुक्रवार तक हाई स्कूल चलने से संबंधित सभी कागजात प्रस्तुत करने को कहा।

      4 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!