अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      ईंट-चिमनी भठ्ठा से 40 कार्टून विदेशी शराब बरामद, कारोबारी फरार

      हिलसा (संवाददाता)। स्थानीय थाना क्षेत्र के भटबिगहा गांव स्थित ईंट-चिमनी भठ्ठा से चालीस कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ। पुलिस को यह सफलता सोमवार की देर रात की गई छापेमारी में मिला।

      इस आशय का खुलासा मंगलवार को थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में डीएसपी प्रवेन्द्र भारती ने किया।

      डीएसपी ने बताया कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश एसपी सुधीर कुमार पोरिका द्वारा दिया गया। एसपी के निर्देश के आलोक में समय-समय पर शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जाता है।hilsa wine police news 1

      इसी के तहत गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा के नेतृत्व में सोमवार की देर रात भटबिगहा गांव स्थित निरंजन ईंट-चिमनी भठ्ठा पर छापेमारी की गई। इस दौरान ईंट-चिमनी भठ्ठा में बने एक कमरे में छुपा कर रखे गए चालीस कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ। बरामद सभी शराब हरियाणा राज्य के अधीन पलवल निर्मित रॉयल स्टेग मार्का है।

      उन्होंने बताया कि बरामद हुए शराब को भटबिगहा गांव निवासी संजय कुमार एवं ओमप्रकाश कुमार छुपा कर रखे हुए था। ये दोनों शराब को चोरी-छिपे चुनिंदा एवं जान-पहचान के ग्राहकों के हाथों बेचकर कर अवैध कमाई करते थे। इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

      डीएसपी ने बताया कि इससे पहले भी हिलसा शहर से अवैध विदेशी एवं देशी शराब की बड़ी खेफ पकड़ी जा चुकी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!