अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      अवैध तस्करी का उद्भेदन, हथियार, शराब व नगद समेत 4 धराये

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जिला मुख्यालय बिहारशरीफ स्थित बिहार थाना क्षेत्र में बहुत दिनों से हथियार तस्करी का गोरख धंधा फल-फूल रहा था, इसकी भनक नालंदा पुलिस को भी लग रही थी।

      गुप्त सूचना के आधार पर नालंदा एसपी के निर्देशानुसार  डीएसपी  निशित प्रिया के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार, बिहार थानाध्यक्ष केशव प्रसाद, बिहार थाना के जमादार एजाज अहमद, उमेश कुमार, हरेंद्र सिंह, समेत कटरा चौकी के प्रभारी संजय कुमार रजक, लहरी थानाध्यक्ष संतोष कुमार, दीपनगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार, डीआईयू प्रभारी सियाराम प्रसाद समेत रिजर्व कार्ड एवं सशस्त्र बल की एक टीम ने बिहार थाना क्षेत्र के कटरा पर स्थित राजेंद्र प्रसाद के घर रात्रि में छापेमारी कर तीन देसी कट्टा, 32 बोर के 101 कारतूस, 315 बोर के एक जिंदा कारतूस, 7,88,500 रुपए नगद एवं 6 बोतल रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को दबोचा गया। जो कि राजेन्द्र प्रसाद का पुत्र राजा कुमार और टप्पू कुमार है।nalanda police1

      बाद में इसकी निशानदेही पर बिहार थाना क्षेत्र के छज्जू बड़ी अड़ान निवासी मोहम्मद मसूद आलम उर्फ मुस्तान के पुत्र शहजाद उर्फ छोटेलाल एवं छज्जू के खड़ी कुआं निवासी ऐनुल हक का पुत्र इनामुल हक उर्फ फुल के घर पर छापेमारी कर एक-एक देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया।

       इनामुल हक उर्फ फूल बिहारशरीफ में कपड़ा का व्यवसाय भी करता था। मगर कम समय में ज्यादा धनोपार्जन करने के उद्देश्य से हथियार तस्करी का धंधा अपनाया।

      नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि इन सबों के द्वारा बिहारशरीफ में अवैध हथियारों का तस्करी करने की सूचना पूर्व से मिल रही थी, जिसे ससमय सफलतापूर्वक उद्भेदन किया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!