अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      अमित शाह पर सरयू राय कड़ा हमला- ‘पहले जानिए,फिर बोलिए’

      “यहाँ केवल विकास कार्यक्रमों को लागू करने में ही भ्रष्टाचार नहीं हुये है बल्कि भ्रष्टाचार करने की नीयत से ही विकास कार्यक्रम चलाये गये हैं। अपने लोगों से ही पूछ लें……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। भाजपा से निष्कासित और भाजपा के ही मुख्यमंत्री रघुवर दास को हराकर जमशेदपुर पूर्वी से विधायक बने सरयू राय ने चुनाव जीतने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला तेज कर दिया है।

      सरयू राय ने ताबड़तोड़ तीन ट्विट कर सीधे भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व को ही सवालों के घेरे में रखा है।

      SARYU ATTECK AMIT SHAH 1किसी का नाम को लेकर ज्यादा टिप्पणी करने से बचने वाले अमित शाह को सीधे तौर पर ट्विट कर सरयू राय ने कहा है कि अमित शाह पहले झारखंड की स्थिति को जान लें, फिर मीडिया से बात करें क्योंकि भ्रष्टाचार से लेकर हर जगह उनके लाडले मुख्यमंत्री ने गड़बड़ी की है।

      उनके तीन ट्विट ने राष्ट्रीय नेतृत्व पर ही सवाल उठा दिये है। अपने पहले ट्विट में सरयू राय ने कहा है ‘भाजपा अध्यक्ष@AmitShah विगत 5 वर्षों में झारखंड के विकास की असलियत पता करें तब इस बारे में मिडीया में बोलें।

      दूसरे ट्विट में श्री राय ने कहा है ”क्या माननीय@AmitShah जी को पता नहीं था कि झारखंड सरकार के 30 विभागों में से उनके लाड़ले मुख्यमंत्री@dasraghubar ने 16 विभाग अपने पास रखा था, जिनमें बड़े और मलाईदार कहे जाने वाले सभी विभाग शामिल थे।

      उन्होंने संविधान को ताक पर रखकर 11 में से 1 मंत्री का पद 5 वर्ष तक ख़ाली रखा। क्यों?

      अपने तीसरे ट्विट में सरयू राय ने कहा है ”माननीय @AmitShah जी को खुलासा करना चाहिये कि विगत 5 वर्षों तक झारखंड में सरकार और संगठन की ख़स्ताहाल के बारे में उन्हें कौन गुमराह करते रहा और मुझे नुक़सान पहुँचाने के षड़यंत्र में भाजपा को गर्त में पहुँचा दिया। 2009 में भी ऐसा ही हुआ था, तब तो सबक़ नहीं लिया। अब तो चेतिये।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!