अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      अंतु तिर्की की इस पहल पर 11वें दिन स्थगित हुआ धरना

      “झामुमो के खिजरी विधान सभा प्रभारी अंतु तिर्की के आश्वासन के बाद  परियोजना प्रबंधक अमर नायक के सकारात्मक आश्वासन और विभाग को मानव दिवस कर्मियों के हित में पत्राचार करने की बात पर धरना स्थगित करने का निर्णय लिया गया।”

      antu tirki 1ओरमांझी। समन्वय समिति सिकिदिरी के तत्वादान में परियोजना कार्यालय के समक्ष 10 दिनों से चल रहे 33 मानव दिवस कर्मियों का धरना आज 11वें दिन स्थगित कर दिया गया।

      गौरतलब है कि सिकिदिरी स्वर्णरेखा जल विद्युत परियोजना में कार्यरत 33 मानव दिवस कर्मियों को सेवा से हटा दिया गया था। हटाये जाने के विरोध में कर्मियों ने सेवा विस्तार की मांग को लेकर पिछले 10 दिनों से परियोजना प्रबंधक कार्यालय के समक्ष धरना दे रहे थे।

      शुक्रवार को धरना पर बैठे कर्मियों से झामुमो के खिजरी विधान सभा प्रभारी अंतु तिर्की अपना समर्थन देने पहुंचे।

      उन्होंने परियोजना प्रबंधन को चेतावनी देते हुये जब कहा कि प्रबंधन यदि कर्मियों की जायज मांगों को गंभीरता से नहीं लेती है तो परियोना में तालाबंदी कर विद्युत उत्पादन ठप करा दिया जायेगा।

      उसके बाद परियोजना प्रबंधक अमर नायक के सकारात्मक आश्वासन और विभाग को मानव दिवस कर्मियों के हित में पत्राचार करने की बात पर धरना स्थगित करने का निर्णय लिया गया।

      इस मौके पर साजिद कौशर, महादेव मुंडा, फैयाज आलम, संजय कुमार महते, विरेन्द्र कुमार महतो, देवनंदन महतो, एकराम अंसारी, समिति के अध्यक्ष देवनंदन महतो सहित अनेक लोग मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!