अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      ? मुंह के लौंग गिरेंगे तो नीतीश जी यूं भड़केगें ही ?

      “जब कोय बार-बार पुछने पर कुछो नय बोलता है तो व्यक्ति खीज उठता है कि मुंह में लौंग लेले है का? मगध क्षेत्र में ई उक्ति अधिक प्रचलित है। मीडिया भी आज खीजी हुई थी। बच्चों की हो रही मौतों को लेकर बार-बार नीतीश जी से सबाल भले न दाग रही हो लेकिन अपना चेहरा चमकाने के लिए मीडिया वाले सामने से अपने कैमरे की खीच-खीच किए जा रही थी। इस किचकिच से नीतीश जी का संयम जबाव दे गया और पूरे मुंह से उखड़ गए। नतीजतन उनके मुंह का लौंग गिर गया और मीडिया पर खूब बरसे…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। दरअसल आज बिहार की राजधानी पटना में एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान ने शुक्रवार को राज्यसभा के लिए नॉमिनेशन फाइल किया।

      इस दौरान सीएम नीतीश कुमार वहां मौजूद मीडियाकर्मियों पर भड़क गए। नीतीश कुमार ने सभी मीडिया वालों को वहां से निकालने के आदेश दे दिए।

      nitish kumar media

      नीतीश कुमार इतने ज्यादा गुस्से में थे कि उन्होंने पत्रकारों को खूब खरी-खोटी सुनाई और मार्शल की मदद से पत्रकारों को बाहर निकलवा दिया।

      दरअसल सीएम नीतीश कुमार इन दिनों मीडिया से खासे नाराज चल रहे हैं। इस घटना ने आग में घी का काम किया।

      हुआ यह कि नॉमिनेशन फाइल करते वक्त मीडियावालों के जमावड़े से रिटर्निग ऑफिसर के पास भीड़ लग गई। इसमें कई कैमरा पर्सन सीएम के काफी करीब चले गए।

      रामविलास पासवान के साथ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सहित कई सांसद, विधायक, नेता भी मौजूद थे। नीतीश कुमार को लगातार मीडिया वाले कवर कर रहे थे। जब लगातार कैमरा चमक रहा था तो नीतीश कुमार गुस्से में आ गए।

      उन्होंने मीडिया वालों को खरी-खोटी सुनाई। कहा आप गलत जगह पर खड़े हैं और वहां से आप हट जाइए। प्रोटोकॉल का पालन करना भी नहीं आता है। चलिए हटिये वहां से। इधर आइए। बाहर जाइए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!