वरमाला के दौरान दूल्हा के पिता को पीट-पीट कर मार डाला

0
21

“जयमाला के समय दूल्हा के भाई ने स्प्रे छिड़क दिया। जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए…. और बीच बचाव करने पहंचे दुल्हे के पिता की जमकर पिटाई कर दी…….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िला में बेटे की शादी के दौरान ही एक पिता की हत्या कर दी गई। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त वरमाला का दौर चल रहा था। लेकिन देखते ही देखते पूरा माहौल गमगीन हो गया। हर तरफ मातम पसर गया। 

घटना मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र में दरगाह चौक का है। जहाँ मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला के औराई के रामपुर सगरी गाँव से लक्ष्मण शर्मा अपने बेटे की बारात लेकर कटरा थाना क्षेत्र में गए हुए थे।

वही वारात में जयमाला के समय दूल्हा के भाई ने स्प्रे छिड़क दिया। जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और विवाद शुरू कर दिए।

वही कुछ ही क्षण में विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। ग्रामीण दूल्हे के भाई की पिटाई करने लगे। वही दूल्हा के पिता लक्ष्मण शर्मा अपने बीच बचाव करने लगे।

ग्रामीणों ने लक्ष्मण शर्मा की भी जमकर पिटाई की। जिससे मौके पर ही लक्ष्मण शर्मा की मौत तक हो गयी। वहीं घटना के बाद आज मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर आवागमन बाधित कर दिया।

पुलिस के अनुसार घटना ज़िला के कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह चौक के पास का है। जहां शादी समारोह में मारपीट हुई थी। आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर आवागमन चालू करवा दिया गया है।

मृतकों के परिजन का फर्द बयान लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.