लघु उद्योग भारती जमशेदपुर का यूं हुआ विस्तार

जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। उद्यमी संगठन लघु उद्योग भारती जमशेदपुर इकाई का आज विस्तार किया गया। जहां कई नए चेहरों को अहम जिम्मेदारियां दी गई।

बता दें कि अभी हाल ही में लघु उद्योग भारती की नई कमेटी अस्तित्व में आई है। इससे पूर्व की कमेटी के अध्यक्ष रूपेश कतरियार को प्रदेश कमेटी में उपाध्यक्ष की जिम्मेवारी मिली है।

वहीं आज की बैठक ने प्रदेश और जिला स्तरीय सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। वही नई कमेटी में स्थान नहीं मिलने से नाराज उद्यमी सह संगठन के सदस्य संजय शर्मा ने मौके पर ही इस्तीफे की पेशकश कर डाली।

उन्होंने कहा, ‘मैं यसमैन बनकर संगठन के साथ जुड़कर नहीं रहना चाहता हूं। हालांकि बाद में संगठन के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा समझाने पर उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया’।

वहीं मंच पर मौजूद पूर्व अध्यक्ष रूपेश कटियार ने सार्वजनिक रूप से उद्यमी संजय शर्मा से माफी मांगी। हालांकि संगठन का पहला विस्तार ही काफी हंगामेदार रहा है, ऐसे में नई कमेटी कितना काम कर सकेगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

फिलहाल बैठक के बाद कमेटी के पदाधिकारियों ने राज्य सरकार से लघु उद्योग के लिए कई मांगे रखी। आज की बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए हैं जिसका सिलसिलेवार तरीके से संगठन रणनीति बनाकर सरकार से मांग करेगी।

वहीं बैठक में विरोध के मुद्दे पर संगठन के पदाधिकारियों ने बताया कि जब संगठन का स्वरूप बड़ा होता है तो हर कोई पद की लालसा रखता है ऐसे में सबको पद देना संभव नहीं।

Related News:

जलोपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की चुनावी हुंकार- ‘बिहार में जंगलराज से भी बदतर हालात’
चंडी में देसी दारु के धंधेबाज पूर्व प्रमुख का चाचा धराया
पंचतत्व में विलीन हुये प्रो. पशुपति बाबू, रह गई स्‍मृति शेष
बिहार पुलिस एकेडमी का उद्घाटन कर बोले सीएमः लापरवाह-गड़बड़ करने वालों को हटाएं
गरीबों की हकमारी के खिलाफ भाकपा माले का प्रदर्शन
मलेशिया से लौटे पवन को लेकर नालंदा के बेन में मचा हड़कंप
पूर्व सांसद लालजी टंडन होंगे बिहार के नए महामहिम, सत्यपाल मलिक भेजे गए कश्मीर
सोशल साइट पर बहस का मुद्दा बना केंद्रीय कृषि मंत्री की खुले में शुशू
हे मां! इस धनतेरस को मेरे घर मत आना🙏
बिहारशरीफ में युवक की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस-पब्लिक से घिरा है हत्यारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Loading...