राजगीर आवासीय बालिका स्कूल में रात अंधेरे बदमाशों ने एक छात्रा को यूं विषाक्त पिलाया

Share Button

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। एक तरफ जहां राजगीर थाना पुलिस का जमादार नशे में धुत होकर एक पत्रकार को थाने में ले जाकर अन्य दो पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर पिटाई कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ राजकीय बाबा साहेब डॉ. भीम राव अम्बेदकर आवासीय प्लस टू बालिका विद्यालय में घुस कर कुछ नकाबपोश बदमाश एक छात्रा की हत्या करने का प्रयास कर रहे थे।

उस छात्रा को पहले गला काटकर मार डालने की धमकी दी गई। उसके बाद नकाबपोश बदमाशों में एक ने गला दबाया, एक ने जबरदस्ती मुंह फाड़ा और एक ने एक शीशी कोई तरल पदार्थ पिला दिया।

उसके बाद उस नाबालिग छात्रा की की हालत बिगड़ गई। उसे आनन फानन में वार्डन द्वारा राजगीर सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर चिकित्सीय ईलाज के वह फिलहाल ठीक बताई जा रही है।

इस संबंध में अस्पताल प्रभारी डॉ. उमेश चन्द्र प्रकाश ने बताया कि उस छात्रा का ईलाज किया गया है। किस तरह के पदार्थ पिलाई गई, उसकी पुष्टि नहीं कर सकते।

आगे पीड़िता छात्रा की अस्पताल में भर्ती तस्वीर देखिये। उसके सहपाठी प्रत्यक्षदर्शी गवाह की वीडीओ-ऑडीओ सुनिये और फैसला कीजिये कि राजगीर में क्या हो रहा है और पुलिस-प्रशासन किस लापरवाह मुद्रा में हैं, क्योंकि इस घटना की बाबत राजगीर डीएसपी के साथ थाना प्रभारी को दर्जनों बार फोन किया गया, लेकिन अपनी वर्दी के गुरुर के आगे उन्होंने कभी न फोन रिसिव किया और न ही बाद में रिकॉल किया..इससे इनकी अपराध क् प्रति गंभीरता साफ झलकती है….

    

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.