भाजपा नेत्री की सनसनीखेज डर्टी गेम, भाजयुमो नेता को यूं सेक्स नेट में फंसाया

Share Button

“भाजयुमो नेत्री हमेशा भाजयुमो नेता को वीडियो कॉलिंग के जरिए अपना नग्न जिस्म दिखाकर उत्तेजित करती नजर आ रही है। इंसेट में युवा नेता भी उत्तेजना में गलत हरकत कर महिला को दिखा रहा है। हमारे पास पूरा वीडियो क्लिप मौजूद है, जिसे हम वैधानिक कारणों से नहीं दिखा पा रहे हैं…”

जमशेदपुर (एक्सपपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। सरायकेला-खरसावां जिला भाजयुमो की एक महिला नेत्री ने अपने ही पार्टी के अपने से आधे उम्र का एक युवा नेता अमित कुमार सिन्हा पर पांच माह से दुष्कर्म किए जाने औऱ अश्लील विडीओ बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए आदित्यपुर थाना में मामला दर्ज कराया है।

वहीं महिला नेत्री की शिकायत पर आदित्यपुर थाना पुलिस ने भाजयुमो नेता अमित कुमार सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है। जहां भाजयुमो नेता के परिजन थाना में मौजूद अधिकारियों के समक्ष अपने बेटे को निर्दोष बताते रहे, लेकिन कानून का हवाला देते हुए भाजयुमो नेता अमित सिन्हा पर पुलिस ने 376 सहित कई अन्य संगीन धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

वैसे  देर रात तक आदित्यपुर थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इधर भाजयुमो नेता के परिजनों ने मीडिया को महिला पर अपने बेटे को गलत रास्ते पर ले जाने और कानून की शक्तियों  का गलत प्रयोग किए जाने की बात कहते हुए वो फुटेज उपलब्ध कराए हैं, जिसमें भाजयुमो नेत्री भाजयुमो नेता को वीडियो कॉलिंग के जरिए अपना नग्न जिस्म दिखाकर उत्तेजित करती नजर आ रही है।

इंसेट में युवा नेता भी उत्तेजना में गलत हरकत कर महिला को दिखा रहा है। हमारे पास पूरा वीडियो क्लिप मौजूद है, जिसे हम वैधानिक कारणों से नहीं दिखा पा रहे हैं।

हमारे पास महिला नेत्री के चरित्रहीनता है, सारे प्रमाण मौजूद है, जो ये साबित कर देगा कि महिला नेत्री द्वारा युवा नेता पर जिन धाराओं के तहत केस दर्ज कराए गए हैं, वो  गलत है।

हम कानून के मामले में दखलअंदाजी नहीं कर रहे, लेकिन जिस महिला नेत्री ने पिछले पांच महीने से अपने साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला आज थाना में दर्ज कराया है, वो पिछले पांच महीनों से क्या कर रही थी। जबकि सरेआम युवक के साथ फोटो खिंचवा रही थी।

 

युवा नेता के घर से आना-जाना था। युवा नेता के हर कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते फोटो खिंचवाती थी। युवा नेता की मां को अपनी बहन और युवा नेता अमित सिन्हा को अपना बेटा बतानेवाली महिला नेत्री के इस डर्टी गेम का राज आखिर क्या है।

ये भी आपको बताएंगे लेकिन इससे पहले महिला नेत्री के बारे में आपको बताना चाहते हैं, वो इसलिए कि भाजयुमो नेता की जान की जान को जेल में खतरा है और इस पूरे प्रकरण की पटकथा सरायकेला जेल में लिखे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

सूत्र बताते हैं कि महिला का एक शुभचिंतक हत्या के मामले में सरायकेला जेल में सजा भुगत रहा है। पिछले कुछ दिनों से शोषल मीडिया में महिला नेत्री और भाजयुमो नेता के बीच संबंधों को लेकर तरह- तरह की अफवाएं उठ रही थी। जो जेल में बैठे महिला नेत्री के शुभचिंतक को लग गया, जो जेल में बेठे शुभचिंतक को नागवार गुजरा और उसने तत्काल युवक के साथ संबंध विच्छेद करने और उस पर केस करने का फरमान सुनाया।

अब आगे आप समझ सकते हैं कि जेल में भाजयुमो नेता के साथ क्या होने वाला है। वैसे पूरा मामला तो आप समझ ही गए होंगे… जो महिला युवक के साथ वीडियो कॉलिंग के जरिए खुद अश्लील चैटिंग कर रही हो और अपना नग्न जिश्म परोस कर युवक को उत्तेजित कर रही है।

उस महिला द्वारा पिछले पांच महीने से दुष्कर्म किए जाने के आरोप में कितनी सच्चाई है। ये तो पुलिसिया अनुसंधान का विषय है, लेकिन एक- दो दिन नहीं पूरे पांच- पांच महीने तक दुष्कर्म होता रहा और महिला नेत्री युवा नेता के साथ उसके घर- परिवार, समाज, पार्टी के कार्यक्रमों में आना जाना करती रही…..। ये कैसा दुष्कर्म है….।

क्या इस डर्टी खेल में महिला नेत्री कानून का नाजायज फायदा तो नहीं उठा रही…। फिलहाल पुलिस आरोपी नेता को गिरफ्तार कर चुकी है। जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

अब जेल में नेता कितना सुरक्षित होगा, ये तो जेल प्रशासन की जिम्मेवारी बनती है। फिलहाल जिला भाजपा का पूर प्रकरण में क्या प्रक्रिया आता है। इस पर हमारी नजर बनी रहेगी।

वीडियाः सुनिए क्या कहते हैं आदित्यपुर थाना प्रभारी…..

Share Button

Related News:

गरीबों को यूं मिल रहा है कीड़ायुक्त खुद्दी चावल, डीएम से हुई शिकायत
अब पुलिस की कमाई का खुला जरिया बनेगा संशोधित शराबबंदी कानून
इधर 4 दिनों से गोलू लापता, उधर आपसी झड़प-फायरिंग में गये दो जेल
आरोपियों की रिमांड से संभव है सुबोध की हत्या की जड़ का खुलासा
घूस लेते रंगे हाथ निगरानी के हत्थे चढ़ा एकंगरसराय का दारोगा
समाचार पत्र वाहन पुल के नीचे गिरी, 8 की मौत, अनेक घायल
लाल सिंह त्यागी भवन एकंगरसराय में यूं सजा डीएम का जनता दरबार
बड़ा थेथर है नगरनौसा बिजली विभाग का जेई !
बैंक चोर को कोर्ट ने दी 5 हजार अर्थदंड की सजा
RTI से हुआ खुलासाः पटना में पेट्रोल 34.79 रुपये तो डीजल 37.19 रुपये प्रति लीटर, लेकिन सरकार ही है लु...
HEC को बचाने के लिये सड़क पर उतरेंगे 50 हजार लोग
नहीं बचेगें धर्म के ऐसे धंधेबाज, होगी कठोरतम जांच कार्रवाईः नीरज सिन्हा
इस जर्जर अंचल राजस्व कचहरी भवन को है उद्धारक का इंतजार
ट्रक के तहखाने से 13 लाख के 91 कार्टून अवैध शराब पकड़ाया
‘पानी पिला-पिला के मारा, बोला- 1 लाख देते हैं, टीवी लाके फेंक दो, हम उठा लेंगे, बचा लेगें’
बाइक से घर लौट रहे आर्मी जवान को बदमाशों ने सर में मारी गोली
'सुशासन बाबू' के गृह जिले में दिख रहा ‘जल्लाद राज’ का आलम
घुसखोरी में सस्पेंड माइनिंग अफसर 51 लाख रुपए कैश के साथ धराया
पीएम मोदी की ऐसी वायरल फोटोशॉप्ड फोटो को लेकर थाने में शिकायत
यूं सड़क पर दिखा जमुई डीएम दपंति विवाद, लोग हतप्रद  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Loading...