भाजपा नेत्री की सनसनीखेज डर्टी गेम, भाजयुमो नेता को यूं सेक्स नेट में फंसाया

Share Button

“भाजयुमो नेत्री हमेशा भाजयुमो नेता को वीडियो कॉलिंग के जरिए अपना नग्न जिस्म दिखाकर उत्तेजित करती नजर आ रही है। इंसेट में युवा नेता भी उत्तेजना में गलत हरकत कर महिला को दिखा रहा है। हमारे पास पूरा वीडियो क्लिप मौजूद है, जिसे हम वैधानिक कारणों से नहीं दिखा पा रहे हैं…”

जमशेदपुर (एक्सपपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। सरायकेला-खरसावां जिला भाजयुमो की एक महिला नेत्री ने अपने ही पार्टी के अपने से आधे उम्र का एक युवा नेता अमित कुमार सिन्हा पर पांच माह से दुष्कर्म किए जाने औऱ अश्लील विडीओ बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए आदित्यपुर थाना में मामला दर्ज कराया है।

वहीं महिला नेत्री की शिकायत पर आदित्यपुर थाना पुलिस ने भाजयुमो नेता अमित कुमार सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है। जहां भाजयुमो नेता के परिजन थाना में मौजूद अधिकारियों के समक्ष अपने बेटे को निर्दोष बताते रहे, लेकिन कानून का हवाला देते हुए भाजयुमो नेता अमित सिन्हा पर पुलिस ने 376 सहित कई अन्य संगीन धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

वैसे  देर रात तक आदित्यपुर थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इधर भाजयुमो नेता के परिजनों ने मीडिया को महिला पर अपने बेटे को गलत रास्ते पर ले जाने और कानून की शक्तियों  का गलत प्रयोग किए जाने की बात कहते हुए वो फुटेज उपलब्ध कराए हैं, जिसमें भाजयुमो नेत्री भाजयुमो नेता को वीडियो कॉलिंग के जरिए अपना नग्न जिस्म दिखाकर उत्तेजित करती नजर आ रही है।

इंसेट में युवा नेता भी उत्तेजना में गलत हरकत कर महिला को दिखा रहा है। हमारे पास पूरा वीडियो क्लिप मौजूद है, जिसे हम वैधानिक कारणों से नहीं दिखा पा रहे हैं।

हमारे पास महिला नेत्री के चरित्रहीनता है, सारे प्रमाण मौजूद है, जो ये साबित कर देगा कि महिला नेत्री द्वारा युवा नेता पर जिन धाराओं के तहत केस दर्ज कराए गए हैं, वो  गलत है।

हम कानून के मामले में दखलअंदाजी नहीं कर रहे, लेकिन जिस महिला नेत्री ने पिछले पांच महीने से अपने साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला आज थाना में दर्ज कराया है, वो पिछले पांच महीनों से क्या कर रही थी। जबकि सरेआम युवक के साथ फोटो खिंचवा रही थी।

 

युवा नेता के घर से आना-जाना था। युवा नेता के हर कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते फोटो खिंचवाती थी। युवा नेता की मां को अपनी बहन और युवा नेता अमित सिन्हा को अपना बेटा बतानेवाली महिला नेत्री के इस डर्टी गेम का राज आखिर क्या है।

ये भी आपको बताएंगे लेकिन इससे पहले महिला नेत्री के बारे में आपको बताना चाहते हैं, वो इसलिए कि भाजयुमो नेता की जान की जान को जेल में खतरा है और इस पूरे प्रकरण की पटकथा सरायकेला जेल में लिखे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

सूत्र बताते हैं कि महिला का एक शुभचिंतक हत्या के मामले में सरायकेला जेल में सजा भुगत रहा है। पिछले कुछ दिनों से शोषल मीडिया में महिला नेत्री और भाजयुमो नेता के बीच संबंधों को लेकर तरह- तरह की अफवाएं उठ रही थी। जो जेल में बैठे महिला नेत्री के शुभचिंतक को लग गया, जो जेल में बेठे शुभचिंतक को नागवार गुजरा और उसने तत्काल युवक के साथ संबंध विच्छेद करने और उस पर केस करने का फरमान सुनाया।

अब आगे आप समझ सकते हैं कि जेल में भाजयुमो नेता के साथ क्या होने वाला है। वैसे पूरा मामला तो आप समझ ही गए होंगे… जो महिला युवक के साथ वीडियो कॉलिंग के जरिए खुद अश्लील चैटिंग कर रही हो और अपना नग्न जिश्म परोस कर युवक को उत्तेजित कर रही है।

उस महिला द्वारा पिछले पांच महीने से दुष्कर्म किए जाने के आरोप में कितनी सच्चाई है। ये तो पुलिसिया अनुसंधान का विषय है, लेकिन एक- दो दिन नहीं पूरे पांच- पांच महीने तक दुष्कर्म होता रहा और महिला नेत्री युवा नेता के साथ उसके घर- परिवार, समाज, पार्टी के कार्यक्रमों में आना जाना करती रही…..। ये कैसा दुष्कर्म है….।

क्या इस डर्टी खेल में महिला नेत्री कानून का नाजायज फायदा तो नहीं उठा रही…। फिलहाल पुलिस आरोपी नेता को गिरफ्तार कर चुकी है। जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

अब जेल में नेता कितना सुरक्षित होगा, ये तो जेल प्रशासन की जिम्मेवारी बनती है। फिलहाल जिला भाजपा का पूर प्रकरण में क्या प्रक्रिया आता है। इस पर हमारी नजर बनी रहेगी।

वीडियाः सुनिए क्या कहते हैं आदित्यपुर थाना प्रभारी…..

Share Button

Related News:

 अतिक्रमण हटाने में भेदभाव, प्रशासन के समक्ष सामूहिक आत्मदाह करेगें दर्जनों महादलित
प्रभात खबर के रिपोर्टर को व्हाट्सएप पर किसने भेजी जारी जांच की कॉपी ?
बिहारशरीफ में बस पलटी, हरियाणा जा रहे 20 मजदूर घायल
मंत्री, डीएसपी, इंस्पेक्टर समेत सैकड़ों के हत्यारे नक्सली कुंदन पाहन के सरेंडर पर उठे  सबाल
दोस्त को गाड़ी देना पड़ा महंगा, पिस्तौल के साथ धराया
कहीं सीएम हालत देख उखड़ न जाएं,सीओ ने घंटों खड़े होकर सडक पर यूं धुलवाई शौच
पत्थर माफियाओं और ग्रामीणों के बीच खूनी संघर्ष की प्रबल आशंका
रांची में बीच सड़क ऑटो चालक को पेट्रोल छींट जिंदा जलाने की कोशिश, एक धराया
कांग्रेसी जनवेदना में थाली बजाओ मोदी भगाओ!
पूर्व में भी हुई थी पुलिस की रामजनम यादव गिरोह से मुठभेड़
सरकारी योजनाओं के अंबार, पर बदल नहीं रही गोड्डा की तस्वीर !
पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर से CBI को मिले 40 कारतूस समेत अहम सुराग
बड़कागांव गोलीकांडः पीड़ित मंटू सोनी ने यूं दर्ज कराई- उपरी आदेश से हुई पुलिस वर्बरता की दास्तां
कांग्रेस के कोंगाड़ी के सिर सजा कोलेबिरा का ताज
" तेरी मेरी शादी सीधी साधी पंडित न शहनाई रे "
अब महज टाइमपास का अड्डा बना नालंदा महिला कॉलेज
प्रिंसिपल विहीन नालंदा इंजीनियरिंग काॅलेज में शिक्षकों का भी भारी टोटा
जल्लाद राजः शराब कारोबारियों ने अखबार एजेंट को चाकू गोद-गोद कर मार डाला
देखिये राजगीर लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी कर रहे हैं कैसा खेला !
पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, दर्जनों जख्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

loading...
Loading...