प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर यौन शोषण का आरोप, 27 को है शादी !

Share Button

गोड़्डा।  झारखंड के गोड्डा जिले से एक सनसनी खेज सूचना आ रही है।  नक्षत्र न्यूज़ चैनल के गोड्डा रिपोर्टर नागमणि ने व्हाट्स अप पर सूचना भेजी है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ताला मरांडी के बेटे मुन्ना मरांडी  पर यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगा है। जब पीड़िता की शिकायत संबंधित थाने में अनसुनी कर दी गई तो उसने गोड्डा के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी  केकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आगामी 27 जून को मुन्ना मरांडी की शादी होने वाली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी के बेटे मुन्ना मरांडी पर बोआरीजोर थाना की एक किशोरी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। किशोरी ने प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी आनंदा सिंह की अदालत में शिकायतवाद दायर किया है।

किशोरी ने आरोप लगाया कि शादी का प्रलोभन देकर मुन्ना मरांडी ने उसका यौन शोषण किया। अदालत ने जांच के लिए मामला बोआरीजोर थाना भेज दिया है। मुन्ना बोआरीजोर के बड़ा इटारी गांव का है। किशोरी भी इसी थाना क्षेत्र की है।

किशोरी ने अदालत को दिए आवेदन में कहा है कि विधानसभा चुनाव 2014 के दौरान मुन्ना मरांडी जनसंपर्क के लिए उसके गांव आया था। इसके बाद वह लगातार उससे मिलने लगा।

किशोरी के अनुसार, एक जनवरी, 2016 को नए साल की बधाई देने मुन्ना उसके घर आया। उस समय उसे अकेली पाकर उसने उसका यौन शोषण किया। जब वह रोने लगी तो शादी का वादा किया। इसके बाद उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाया। दोनों को कुछ लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में भी देखा था। उनमें से दो मुकदमे में गवाह हैं।

मुन्ना ने उससे कहा था कि घर वाले शादी के लिए तैयार हैं, इसलिए संताली रीति-रिवाज के अनुसार विवाह पूर्व शारीरिक संबंध स्वीकार्य है। मई के बाद मुन्ना ने मिलना बंद कर दिया।

15 जून को वह मुन्ना से किसी तरह मिली तो उसने कहा कि तुमसे शादी नहीं करेंगे। जब वह थाने में मामले की शिकायत करने गई तो सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली।

 

Related Post

36total visits,2visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...