परिजनों पर लगाया पति की हत्या का आरोप

Share Button

” पिछले छह माह से उक्त सभी सुनीता के पति प्रदुम को ससुराल से दो लाख रुपये और एक बाईक मांग कर लाने के लिए दबाब बना रहे थे। प्रदुम अपने ससुराल से रुपये और बाईक मांगने को तैयार नहीं हो रहा था। इस कारण उक्त सभी प्रदुम को बहला-फुसला बाहर ले गया और गला दबा कर हत्या करने के बाद शव को गायब कर दिए।”

हिलसा (संवाददाता)। एक नवविवाहिता अपने पति की हत्या का आरोप अपने ही परिवार पर लगाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। यह मामला हिलसा शहर के खोरमपुर मोहल्ला से जुड़ा हुआ है।

सुनीता देवी द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में सामु प्रसाद, विजेन्द्र प्रसाद, वृजनंदन प्रसाद, वृन्द कुमार, विजय प्रसाद, गायत्री देवी, सरिता देवी, रेखा देवी, लक्ष्मीनिया देवी तथा रंजन देवी के अलावा तीन-चार अज्ञात व्यक्ति को भी अभियुक्त बनाया गया है। एफआईआर के मुताबिक करीब सवा साल पहले ही सुनीता की शादी प्रदुम के साथ हुई थी।

पिछले छह माह से उक्त सभी सुनीता के पति प्रदुम को ससुराल से दो लाख रुपये और एक बाईक मांग कर लाने के लिए दबाब बना रहे थे। प्रदुम अपने ससुराल से रुपये और बाईक मांगने को तैयार नहीं हो रहा था। इस कारण उक्त सभी प्रदुम को बहला-फुसला बाहर ले गया और गला दबा कर हत्या करने के बाद शव को गायब कर दिए।

हालांकि कई लोग सुनीता के आरोपों को गलत बता रहे हैं। ऐसे लोगों का दावा है कि सुनीता और प्रदुम एक साथ घर में सोए हुए थे। दोंनो के बीच कुछ बातें हुई और प्रदुम घर के ऊपर वाले कमरे में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बहरहाल जो भी हो किसके दावे में कितना दम है उसका खुलासा पुलिसिया अनुसंधान के बाद ही होगा। फिलहाल मामले की गहराई से छानबीन शुरु कर दी गई।

Related Post

14total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...