नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोपी DSP गया जेल

Share Button

“सुरेश प्रसाद पासवान 1984 बैच का दारोगा है। राज्य अलग होने के बाद कैडर विभाजन में वह झारखंड आ गया। प्रमोशन पाकर इंस्पेक्टर बना। 25 मई 2015 को सुरेश को प्रमोट कर डीएसपी बनाया गया था…..”

धनबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करने के आरोप में डीएसपी सुरेश प्रसाद पासवान को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद जोल भेज दिया है।

युवती की उम्र 12 साल बतायी जा रही है। लड़की के साथ अश्लील हरकत करने का आरोपी सुरेश प्रसाद पासवान दुमका डीआईजी ऑफिस में डीएसपी एडमिन के पद पर तैनात है।

डीएसपी के द्वारा किए गए अश्लील हरकत की शिकायत नाबालिग ने सरायढेला थाने में की थी। लडंकी के आवेदन के आधार पर पुलिस ने आरोपी डीएसपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। सरायढेला थाना मोड़ के पास डीएसपी सुरेश पासवान उसे मिला। उसने छात्रा से हालचाल पूछा और फिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

आरोपी डीएसपी सुरेश प्रसाद पासवान…..

जब नाबालिग ने विरोध किया तो सुरेश ने धमकी दी कि इस घटना के संबंध में किसी से कुछ नहीं कहना, वरना बुरे परिणाम भुगतने होंगे।

बच्ची जब स्कूल से अपने घर आई तो घर में बैठ कर रो रही थी। उसकी मां ने जब उससे कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को बता दी। जिसके बाद नाबालिग के परिजनों ने शुक्रवार की रात में ही मामले की लिखित शिकायत सरायढेला थाने में की थी।

शिकायत की जांच शुरू हुई और आरोपी डीएसपी को थाने बुलाया गया। डीएसपी ने बाहर होने के बात कही। जिसके बाद डीएसपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया और पूछताछ की गयी।

आईआरबी-2 मुसाबनी से इसी साल 28 फरवरी को सुरेश प्रसाद का तबादला दुमका डीआईजी कार्यालय किया गया था। वह परिवार के साथ धनबाद में ही जगजीवन नगर डाक्टर कॉलोनी स्थित बीसीसीएल क्वार्टर में रहता है।

मामले की पुष्टि करते हुए धनबाद एसएसपी कौशल किशोर ने बताया कि आरोपी डीएसपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...