गिरिराज की ऐसी अलोकतांत्रिक ट्वीट पर RJD, CONG के साथ NDA नेता भी बिफरे

इस बयान के बाद गिरिराज सिंह चौतरफा घिर गये हैं। कांग्रेस और राजद के साथ ही गिरिराज के बयान पर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में भी विरोध देखने को मिल रहा है………..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के उपचुनाव में किशनगंज विधानसभा सीट से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन की जीत को केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह ने सामाजिक समरसता के लिए खतरा बताया है।

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा, “बिहार के उपचुनाव में सबसे खतरनाक परिणाम किशनगंज से उभर कर आया है। ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम जिन्ना की सोच वाली है, ये वंदे मातरम से नफरत करते हैं। इनसे बिहार की सामाजिक समरसता को खतरा है। बिहारवासियों को अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए।”

लेकिन अपने इस बयान के बाद गिरिराज सिंह चौतरफा घिर गये हैं। कांग्रेस और राजद के साथ ही गिरिराज के बयान पर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में भी विरोध देखने को मिल रहा है।

एनडीए के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय दल नेता चिराग पासवान ने उनके बयान पर एतराज जताया है।

चिराग पासवान ने कहा कि किशनगंज में एआइएमआइएम की जीत जनता का फैसला है। जनता के फैसले पर सवाल नहीं किया जा सकता। गिरिराज के बयान को उनकी अपनी पार्टी (बरजेपी) में भी मिलता नहीं दिख रहा।

बीजेपी नेता व सांसद आरके सिन्‍हा ने भी कहा है कि गिरिराज सिंह को ऐसी टिप्‍पणियों से बचना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि एआईएमआईएम ने बिहार विधानसभा में अपना खाता खोल लिया है। किशनंगज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में एआईएमआईएम ने कांग्रेस से यह सीट छीन ली है।

इस उपचुनाव में एमआईएमआईएम के कमरूल होदा ने 10 हजार से अधिक मतों से भाजपा की प्रत्याशी स्वीटी सिंह को पराजित किया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.