अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      गंदा काम करने से प्राचार्य को रोका तो 5 वीं की छात्र को यूं अधमरा कर सड़क पर फेंका

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। मुज़फ़्फ़रपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया बैकुंठपूरी स्थित अल्फाबेट फाउंडेशन के पांचवी वर्ग के छात्र के साथ प्राचार्य ने पहले घृणित कार्य करने कुप्रयास किया। फिर बेरहमी से पिटाई करने के बाद बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंकवा दिया।

      पीड़ित छात्र का कहना हैं कि विद्यालय के प्राचार्य अंगद कुमार ने गलत नियत से उसे विद्यालय के छत पर ले गए। वहां उसके साथ यौन शोषण का प्रयास किया। उसने इसका विरोध किया और हाथ छुड़ा कर छत से नीचे भाग आया। जिसके बाद प्राचार्य ने छात्र को बुरी तरह पीटा।muzaffarpur news 1

      बता दें कि प्राचार्य ने इतना बेरहमी से मारा की छात्र विद्यालय प्रांगण में ही बेहोश हो गया। वहीं छात्र के पूरे शरीर पर गंभीर चोट का निशान बन गया। छात्र जब तक बेहोश नहीं हुआ। प्राचार्य तब तक उसे पीटता रहा।

      वहीं बेहोशी के हालात में ही छात्र को विद्यालय प्रबंधक एवं अन्य शिक्षकों ने विद्यालय की गाड़ी से घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

      छात्र के परिवार वाले सहमे हुए हैं। वह उचित एवं ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अहियापुर थाने में विद्यालय प्रबंधक वरुण त्रिपाठी, मनीष त्रिपाठी एवं प्राचार्य अंगद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया हैं।

      विद्यालय के प्रबंधक वरुण त्रिपाठी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। प्राचार्य अंगद कुमार को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

      गौरतलब है कि पूर्व में भी इस छात्र को कई बार प्रताड़ित किया गया है. जिसकी शिकायत स्कूल के प्रबंधक से की गई थी। अपितु मामले को नज़रंदाज़ कर दिया गया और कोई कार्रवाई नहीं हुई।muzaffarpur news 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!