कहां हैं सुशासन-डीजीपी? दुर्गाष्ठमी के दिन कोने-कोने से आई रेप-गैंगरेप की खबर!

एक तरफ जहां नवरात्र की पूजा और मां दुर्गा की आराधाना की गूंज  तो दुसरी तरफ बिहार के कोने-कोने से आई  शर्मसार करने वाली  चित्कारें। मां-बहन-बेटी, हर किसी को हैवानियत का शिकार होना पड़ा। ऐसे में स्वघोषित सुशासन बाबू नीतीश कुमार  और डीजीपी का हर भरोसा आम जन को अब जुमला से आगे भद्दी गाली लगने लगी है………..”  

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क।  खबर है कि  मोतिहारी से एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां पीड़िता घर में किरायेदार बनकर रहने वाले दो शख्स ने ही मां-बेटी के साथ हैवानियत की है।

यह वारदात मोतिहारी के ढ़ाका के एक मुहल्ले की है। हैवानों ने अपने कुकर्म का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

कहा जाता है कि दोनों बदमाश महिला के घर में ही किरायेदार के रुप में रहते थे। दोनों किरायेदारों ने मां- बेटी को बंधक बना कर वारदात को अंजाम दिया और वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

उधर , बेगूसराय में भी एक बार फिर से समाज को शर्मशार करने वाली घटना हुई है। एक ई-रिक्शा के ड्राइवर ने दो साथियों के साथ मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

यह बड़ी वारदात जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके की है। जहां भर्रा और सांख गांव के बीच तीन लोगों ने एक महिला के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

शनिवार की शाम पीड़ित महिला मां के साथ झगड़ा कर अपने घर से निकल गई थी। ट्रैफिक चौक के पास वह एक चाय दुकान के पास बैठी थी। तभी एक ई-रिक्शा का ड्राइवर उसे बहला-फुसला कर ले गया।

उसके बाद ई-रिक्शा का ड्राइवर अपने दो दोस्तों के साथ उसे एक सुनसान इलाके में लेकर चला गया। जहां तीनों ने मिलकर उसके साथ हैवानियत की। महिला किसी भी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकली और उसने पुलिस को आपबीती की जानकारी दी।

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने वारदात में शामिल तीनों बदमाश मो. एनुल उर्फ राजू, रबिन्द्र कुमार और साजन कुमार को दबोच लिया। तीनों बदमाश मोबारकपुर गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

उधर, रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात की खबर जमुई से मिली है। जहां एक विधवा महिला के साथ उसके ही अपने भतीजे ने रेप किया है।

यह वारदात जमुई जिले के बरहट थाना इलाके की है। जहां एक गांव में विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। पीड़ित महिला ने आरोपी भतीजे के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

खबर के मुताबिक कुछ ही महीने पहले पीड़ित महिला के पति का निधन हो गया था। जिसके बाद वह अपने चार छोटे-छोटे बच्चों के साथ रहती है। पीड़िता के अनुसार बरहट प्रखंड के सुदामापुर गांव के रहने वाले मनोज दास का बेटा राजन कुमार ने बीती रात जबरन उसके साथ हैवानियत की।

कहते हैं कि इस बड़ी वारदात की खबर प्रकाशित करने को लेकर आरोपी शख्स राजन कुमार ने पत्रकार को हत्या करने की धमकी दी।

महिला थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी का दोस्त शुभम कुमार अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ आया और उसने पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी।

बदमाश शुभम कुमार, मलयपुर स्थित राठोर मोहल्ला के रहने वाले एडवोकेट बिरेन्द्र प्रसाद सिंह का बेटा बताया जा रहा है।

उधर, बिहार के सुपौल जिले में दो लड़कियों के साथ गैंगरेप हुआ है। यह वारदात निर्मली थाना क्षेत्र की है। खबर है कि दोनों लड़कियां दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही थी। इस दौरान ही लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

केस दर्ज होने के बाद निर्मली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों को दबोचने के लिए छापेमारी जारी है। वही, पुलिस ने दोनों पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.