अपराधियों की बहार, राजद सांसद के पेट्रोल पंप से 9 लाख की लूट

पटना  (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो)। बिहार में सही में अपराधियों की बहार है। सूबे की गिरती कानून व्यवस्था का ही यह असर है कि आएं दिन हत्या और लूट की घटना में बेतहाशा वृद्धि देखी जा रही है।आम आदमी तो दूर अब बिहार में नेता भी सुरक्षित नहीं दिख रहे हैं।

बिहार के अररिया से एक और लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है।यहाँ राजद के सांसद सरफराज आलम के पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने धावा बोलकर लगभग नौ लाख रूपये लूट कर फरार हो गए।

बताया जाता है कि अररिया से राजद सांसद सरफराज आलम का पेट्रोल पंप अररिया-पूर्णिया हाइवे के कुसियार गाँव के पास है।

सोमवार को पेट्रोल पंप के कर्मचारी लगभग नौ लाख रूपये बैंक में जमा कराने जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार आए अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर रूपये लूटकर फरार हो गए।

अररिया सांसद सरफराज आलम के पेट्रोल पंप से लूट की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के वरीय पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच कर जांच में जुट गए।

पुलिस ने हर बार की तरह रटी रटाई बात छानबीन चल रही है। लूटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा कह कर चलते बने ।

एक सांसद के पेट्रोल पंप पर दिनदहाडे लूट की खबर मिलते ही राजद नेताओं ने अररिया से लेकर पटना तक इस घटना की निंदा करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया।

बिहार की गिरती कानून व्यवस्था को लेकर राजद के नेताओं ने सीएम से सवाल किया है कि दूसरे को जंगल राज बताने वाले का राज क्या मंगलराज है ?

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.