महिला-बिहार थाना नहीं सुन रही है यौन शोषण-उत्पीड़न की शिकार युवती की पीड़ा

0
219

बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  बिहार के प्रायः जिलों की भांति नालंदा में महिला थाना की स्थापना हुई, ताकि यहां महिलाओं से जुड़े अपराधों का निवारण आसानी हो सके।  लेकिन, सीएम नीतीश कुमार के इस गृह जिले में महिला थाना ही एक बड़ी समस्या बनी हुई है। यहां शिकायती को दर-दर की ठोकरें खाने को विवश होना पड़ता है।

ताजा मामला बिहार थाना इलाके की है। यहां एक युवती की पीड़ा है कि एक युवक ने शादी के नाम पर उसका यौन शोषण किया और जब शादी करने की बात कही तो बेरहमी से पिटाई की और आपत्तिजनक के बनाए गए वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।NALANDA BIHAR SHARIF POLICE CROUPTION 4

पीड़ित युवती की मानें तो झारखंड के डाल्टेनगंज जिला क्षेत्र से वह अपनी दीदी के यहां बिहार शरीफ किसी काम को लेकर आई थी। उस दौरान परिवार के एक युवक से उसे प्यार हो गया।

फिर उस युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई सालों तक यौन शोषण किया। जब गंभीर हालात में उसने शादी की बात कही तो युवक उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगा। और अवैध संबंधों के वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

बकौल पीड़ता इस मामले को लेकर वह महिला थाना गईं तो उसके आवेदन को वहां से बिहार थाना भेज दिया। फिर बिहार थाना से उसे महिला थाना भेज दिया गया। अब वह दो थानों के चक्कर लगातेलगाते नर्वस हो गई है और उसे मुझे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

आईए सुनिए वीडियो कि क्या बताती है पीड़िता….