अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      देश-दुनिया में शराबबंदी की धज्जियां उड़ा रहा है राजधानी पटना का यह वायरल वीडियो !

      यह वायरल वीडियो किसी गाँव-देहात का नहीं है। बल्कि  बिहार पुलिस-सरकार को शर्मसार करने वाली यह तस्वीर राजधानी पटना ईलाके की है। जहां थोथे शराबबंदी के रहनुमा सीएम नीतीश कुमार भी रहते हैं औऱ उनके प्रचारक डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय भी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। खबर है कि राजधानी पटना के बीच आर ब्लॉक रेलवे लाइन पर शराब तस्करों और पुलिस को बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान तस्करों ने पुलिस एएसआई को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

      पुलिस एएसआई की पिटाई देख उसके खुद के साथी जवान भाग खड़े हुए। जिसके बाद तस्कर एएसआई को पैर में गोली मार दी।

      कहते हैं कि मीठापुर सब्जी मंडी के पास चाय पी रहे क्विक मोबाइल के जवानों को शराब उतरने की जानकारी मिली और वे गश्ती टीम के साथ कार्रवाई करने पहुंच गए। मीठापुर रेलवे लाइन के पास से ही तस्करों को खदेड़ते हुए पुलिस आर ब्लॉक की तरफ बढ़ रही थी।

      इस दौरान शराब तस्कर शराब लेकर भागने लगे। जब एक तस्कर को पुलिस ने पकड़ा तो तस्कर को छुड़ाने के लिए आसपास के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और तस्कर को छुड़ा ले गए।

      इसके बाद पुलिस ने फायरिंग की भी, लेकिन तस्करों के पथराव भारी पड़ा। पुलिसकर्मी भागने लगे। लेकिन इस दौरान उम्रदराज एएसआई भाग नहीं सके और तस्करों ने उन्हें बंधक बना लिया और बेरहमी से पीट दिया।

      एएसआई की पिटाई देख साथी जवान फरार हो गए। पीएमसीएच में भर्ती कराने के बाद किसी दूसरे हॉस्पिटल में एएसआई को भर्ती कराया गया है। वही एक शख्स को गोली लगी है। उसका भी इलाज चल रहा है। जो जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव निकल गया है।

      आईए आप भी देखिए वह पूरा वायरल वीडियो कि कैसे पुलिस एएसआई को शराब तस्करों ने पिटाई के बाद गोली मार दी….

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=LtiGKb2h7KE[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!