महिला पर हुई रौद्र देवी सवार, हाथ में तलवार-त्रिशूल का तांडव देख भागी शराब पकड़ने आई पुलिस

 
महिला पर हुई रौद्र देवी सवार, हाथ में तलवार-त्रिशूल का तांडव देख भागी शराब पकड़ने आई पुलिस

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार के जमुई से एक महिला का रौद्र रूप में वीडियो सामने आया है। इसमें महिला एक हाथ में तलवार और दूसरे में त्रिशूल लेकर हंगामा करती नजर आ रही है।

खबरों के मुताबिक वीडियो जिले के लछुआड़ थाना क्षेत्र का है। गुरुवार की शाम पुलिस शराब बेचने की सूचना पर छापेमारी करने एक घर में पहुंची। पुलिस को देख महिला तलवार और त्रिशूल लेकर उन पर हमला करने लगी।

इससे पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। वीडियो वायरल होने पर शुक्रवार सुबह पुलिस ने घर से 10 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल, लछुआड़ थाने की पुलिस गुरुवार को लछुआड़ निवासी सुनीता देवी के घर शराब बेचने की खबर सुन छापेमारी करने पहुंची थी। घर में पुलिस देख सुनीता देवी घर से तलवार और त्रिशूल लेकर निकली।

महिला ने पुलिस को घर के अंदर जाने से रोका। हाथ में तलवार और त्रिशूल लेकर पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी देने लगी। काफी समझाने के बाद भी वह पीछे नहीं हटी।

आरोपी सुनीता देवी से जब पूछा गया कि उन्होंने पुलिस पर तलवार से क्यों हमला किया? तो महिला का जवाब हैरान करने वाला था। सुनीता ने कहा कि- 'उस पर कभी-कभी देवी आ जाती है। इस कारण यह हुआ। इसमें उसकी कोई गलती नहीं।

लछुआड़ थाना अध्यक्ष बीरेंद्र कुमार ने बताया कि कई दिनों से सुनीता देवी के घर शराब बेचने की खबर मिल रही थी। जिसके बाद कल प्रशिक्षु अवर निरीक्षक उपेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ छापेमारी करने पहुंचे थे। वहां उसके तलवार भांजने के कारण वापस आना पड़ा था। आज उसे शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।