हड़कंपः लालू यादव की सुरक्षा में तैनात जिस दारोगा की पत्थर से कुचकर हुई हत्या, वह था कोरोना संक्रमित

0
10

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में तैनात ASI कामेश्वर रविदास कोरोना से संक्रमित थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इसका खुलासा हुआ है। स्व. रविदास नालंदा जिले के राजगीर अनुमंडल के सिलाव थाना के एक गांव निवासी बताए जाते हैं।

खुलासे के बाद उन पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है, जो कामेश्वर रविदास के शव के संपर्क में आए थे। जब से रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तभी से उन पुलिसकर्मियों के बीच खलबली मची हुई है।

प्रशासन भी उन पुलिसकर्मियों की पहचान करने में जुटा है, जो डेड बॉडी को मौके से लेकर अस्पताल तक पहुंचे थे। खतरा सिर्फ पुलिसकर्मियों के लिए ही नहीं है, बल्कि FSL के अधिकारी और एंबुलेंसकर्मियों के लिए भी है। बिना सुरक्षा के ये लोग कामेश्वर रविदास के शव के संपर्क में आए थे।

बता दें कि रिम्स में लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की गुरुवार की रात हत्या कर दी गई थी। उनका शव शुक्रवार सुबह तुपुदाना के पत्थर खदान से बरामद हुआ था।

शव को देखकर पता चल रहा था कि पत्थर से सिर और चेहरे पर वार किया गया था। जांच के दौरान पता चला कि खदान के पास स्थित उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय बेरमाद में अपराधियों ने ASI की हत्या की और फिर डेडबॉडी को खदान में लाकर फेंक दिया और  सबूत मिटाने की नीयत से स्कूल के बरामदे से खून को भी धो डाला था।

अबतक की जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ASI की हत्या मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

आशंका जताई जा रही है कि पुराने विवाद को लेकर सोची समझी साजिश के तहत कामेश्वर रविदास की हत्या की गई है।  पुलिस का दावा किया है कि बहुत जल्द इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा और अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here