कुख्यात ब्राउन शुगर सप्लायर गिरफ्तार, बोले एसपी- पुलिस को मिली बड़ी सफलता

 
कुख्यात ब्राउन शुगर सप्लायर गिरफ्तार, बोले एसपी- पुलिस को मिली बड़ी सफलता

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। जमशेदपुर के आरआईटी थाना पुलिस ने ओड़िशा के कुख्यात ब्राउन शुगर सप्लायर शेर अली को आदित्यपुर के खरकई नदी के किनारे से गिरफ्तार किया है।

शेर अली के पास से 10.45 ग्राम ब्राउन शुगर भी बरामद की गई है। जिसकी कीमत करीब पांच लाख आंकी जा रही है। पुलिस की गिरफ्त में आया शेख शेर अली मूल रुप से ओड़ीसा के मयूरभंज जिला अंतर्गत रेंग थाना क्षेत्र के बोरकलाम का रहने वाला है।

आरआईटी थाना परिसर में एसपी आनंद प्रकाश ने मीडिया को बताया कि जिला पुलिस की यह अबतक की सबसे बड़ी ब्राउन शुगर की रिकवरी है। बीती रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस की गश्ती दल को गुप्त सूचना मिली थी कि ओड़िशा का एक सप्लायर ब्राउन शुगर का सप्लाई करने आया है। उसके बाद छापेमारी की गयी।

इसी बीच खरकई नदी किनारे कुलपटांगा के समीप गश्ती दल को देखकर वह भागने लगा। हालांकि पुलिस ने युवक को खदेड़कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से हेलमेट में छिपाकर रखा गया ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

पूछताछ में उसने बताया कि जमशेदपुर के मानगो में उसे ब्राउन शुगर की डिलीवरी करनी थी। पुलिस ने आरोपी का बाइक और नोकिया कंपनी का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया।

पुलिस की छापेमारी अभियान में थाना प्रभारी तंजील खान के अलावा सब इंस्पेक्टर बिरजा कुजूर, हवलदार आसित महतो, कन्हैया प्रजापति, शब्बीर अंसारी, राजेश्वर महतो शामिल थे।