कांग्रेस नेता-मंत्री द्वारा राजद को छोटा बिहारी पार्टी बताने पर गरमाया राजद

राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के बाद अब झारखंड में भी महागठबंधन के दलों के बीच रार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस के वरीय मंत्री द्वारा राजद को सार्वजनिक तौर पर छौटा दल और बिहारी पार्टी बताने के बाद राजद भी गरम हो गया है। झारखंड में झामुमो नीत महागठबंधन की हेमंत सरकार में

The post कांग्रेस नेता-मंत्री द्वारा राजद को छोटा बिहारी पार्टी बताने पर गरमाया राजद first appeared on Expert media news.

 
कांग्रेस नेता-मंत्री द्वारा राजद को छोटा बिहारी पार्टी बताने पर गरमाया राजद

राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के बाद अब झारखंड में भी महागठबंधन के दलों के बीच रार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस के वरीय मंत्री द्वारा राजद को सार्वजनिक तौर पर छौटा दल और बिहारी पार्टी बताने के बाद राजद भी गरम हो गया है।

झारखंड में झामुमो नीत महागठबंधन की हेमंत सरकार में वित्त मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के मुताबिक राजद केवल बिहार की पार्टी है।

उन्होंने मनिका विधानसभा क्षेत्र (लातेहार) में सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन सह मिलन समारोह में कहा कि राजद पार्टी का जनाधार नहीं है। राजद केवल बिहार की पार्टी बनकर रह गयी है। महागठबंधन सरकार में यह केवल एक छोटा-सा दल है।

मिलन समारोह के दौरान राजद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण की। इस दौरान राज्यसभा सांसद धीरज साहू और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर भी मौजूद थे।

उधर रामेश्वर के बयान पर प्रदेश राजद ने नाराजगी जतायी है। महागठबंधन धर्म का पालन करने की नसीहत भी दी है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

प्रदेश राजद प्रवक्ता स्मिता लकड़ा ने रामेश्वर को गठबंधन की मर्यादा में रहते हुए काम करने की चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रसी मंत्री ने राजद के बारे में ओछी बात करके मर्यादा का उल्लंघन किया है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन का अर्थ है एक-दूसरे के साथ मिलकर चलना, काम करना। चुनाव के समय जब कांग्रेस, राजद, झामुमो साथ खड़े हुए तो यह नहीं देखा गया कि कौन मजबूत है और कौन कमजोर।

उन्होंने कहा कि उस समय राज्य में सत्ता से सांप्रदायिक ताकतों को दूर रखना ही मकसद था जिसमें गठबंधन सफल रहा। रामेश्वर अपनी पार्टी के विस्तार की बात करें, इसमें कोई हर्ज नहीं। पर गठबंधन में सहयोगी दल राजद के बारे में उनका बयान गैर जिम्मेदाराना है। वे ऐसी बयानबाजी से बचें।

8 IAS अफसर हुए इधर-उधर, बख्शी को फिर मिला IPRD, शशि प्रकाश गए RIMS

देखें Video: धनबाद में मिला एनाकोंडा सा एक टन का अजगर, जेसीबी से हुआ रेस्क्यू

बिहार विधानसभा परिसर में राष्ट्रपति रखेंगे शताब्दी स्मृति स्तंभ की नींव,1500 माननीय बनेंगे गवाह

नीजि स्कूलों में भी शिक्षक बनने के लिए टीईटी पास होना जरुरी

आखिर अंतिम क्षण में ढलते लालू के बिहार नहीं आने के मायने ?

<p>The post कांग्रेस नेता-मंत्री द्वारा राजद को छोटा बिहारी पार्टी बताने पर गरमाया राजद first appeared on Expert media news.</p>