अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      नालंदाः बालू माफियाओं के बीच भीषण गोली-बारी, जख्मी किसान को बेहोशी तक पीटा

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गाँव के सोईवा नदी के पास अवैध बालु उठाव को लेकर बालू माफियाओं के बीच आपसी वर्चस्व को जमकर गोलीबारी हुई।

      Gruesome firing between sand mafia injured farmer beaten to unconsciousness 2इस गोलीबारी के दौरान खेत में काम कर रहे किसान उदय यादव के भी जख्मी होने की सूचना मिल रही है। इस संबंध में एक वीडियो भी प्राप्त हुए हैं। जिसमें साफ तौर पर दोनों तरफ से गोली-बारी की जा रही है और खुलेआम हथियार लहरा रहे हैं।

      जख्मी किसान उदय यादव के अनुसार जब वे खेत में काम कर रहे थे कि अचानक दो गुटों के बीच लड़ाई होने लगी और देखते ही देखते गोली बारी शुरु हो गई। इसी दौरान खेत से भागने के दौरान उसे गोली लग गई।

      यही नहीं, जख्मी किसान कहीं पहचान की गवाह न बन जाए, पुलिस-प्रशासन द्वारा संरक्षित बालू माफियाओं के गुर्गे हथियार के कुन्दा से उसे जब तक मारते रहे, जब तक वह वेहोश होकर जमीन पर न गिर गया।

      इसकी सूचना मिलने के बाद ग्रामीण की मदद से जख्मी किसान को बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ उसका ईलाज किया जा रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!