एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क को आर्थिक संकट से उबारने की अपील, जनपक्षधर पत्रकारिता को मजबूत करें

 
expert media news

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क के सामने जब-जब घनघोर संकट आए, आप लोगों के सामने हम लोगों ने अपनी समस्या को बेहिचक रखा और आप लोगों ने यथासंभव मदद की। इन दिनों एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क  के सामने कई तरह की बड़ी चुनौतियां हैं और एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क  के भविष्य को लेकर कई तरह की योजनाएं-रणनीति है।

भ्रष्ट कारपोरेट मीडिया घराने, दलाल किस्म के मीडिया से जुड़े लोगों की कोशिश है कि एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क का संचालन पूरी तरह बंद करा दिया जाए। इसी उद्देश्य से पिछले दिनों एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क से जुड़े लोगों को तरह तरह से प्रताड़ित कराने से भी नहीं चूकते रहे।

भ्रष्ट नेताओं और भ्रष्ट अफसरों के साथ सांठगांठ करके एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क के लोगों को एक तरफ हर तरह के कष्ट से इनके उरादों व हौसले को पस्त करने की कोशिश की गई तो दूसरी ओर एक अलग प्रोपगंडा को बल दिया। लेकिन एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क से जुड़े लोग डिगने के बजाय हमेशा मजबूत होकर उभरे।

हां, उस कारण हमें काफी आर्थिक नुकसान उठाने पड़ते रहे। फिर भी आपके भरोसे चलते रहे। कोविड-19 काल की चपेट में हम भी आए। आर्थिक और शारीरिक चपेट से बच नहीं सके। फिर भी उन लोगों की दुआ से मौत को भी मात दे गए, जिनकी हम हमेशा चिंता करते हैं।

ध्यान रखें, अगर आप पैसे देकर अखबार पढ़ते हैं तो एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क  जैसे क्रांतिकारी मंच को कम या ज्यादा आर्थिक मदद देकर एक तरह से आप अपने कर्तव्य का निर्वाह करेंगे, फर्ज अदा करेंगे।

आपके थोड़े से खर्च किए गए पैसे से एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क रूपी बेखौफ मंच काफी मजबूत होगा और आपके बल मिल सकेगा। अगर आप एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क  को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए कुछ कहना-करना चाहते हैं तो आपके सुझावों-इरादों का स्वागत है।

हम तक nidhinews1@gmail.com या 08987495562 / 07004868273 के जरिए पहुंच सकते हैं। हम इतना कहना चाहेंगे कि हमारी दृष्टि साफ है, हमारे इरादे मजबूत हैं, हमारा काम आपके सामने है, हम कभी हारेंगे नहीं, हम कभी झुकेंगे नहीं…।  हम आपके लिए लड़ेंगे… हम आपके लिए बोलेंगे… हम आपकी आवाज सुनायेंगे…।  हम सुनेंगे भी, हम आपके सुझावों से सीखेंगे भी। हम खुद को बदलेंगे भी।  हम खुद को और उनको दुरुस्त भी करेंगे। हम हर हाल में आपका साथ नहीं छोड़ेंगे… बस यूं ही आप साथ रहें…

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें, एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क के संचालन में सहयोग करें। क्योंकि एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क की साइटें मीडिया के अंदरखाने चलने वाले स्याह-सफेद का भी खुलासा करता है। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क आम मीडियाकर्मियों के दुख-सुख का प्रतिनिधित्व करता है।

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क मुख्य धारा की मीडिया, कारपोरेट मीडिया और क्रप्ट मीडिया द्वारा दबाई-छिपाई गई खबरों को प्रमुखता के साथ प्रकाशित प्रसारित करता है।

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क पिछले 25 वर्षों से निर्बाध चल रहा है। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क क्राउड फंडिंग के जरिए संचालित किया जाता है। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क को इसके शुभेच्छु पाठक-सहपाठी आर्थिक मदद देते हैं।

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हजारों शुभचिंतक त्वरित मदद कर संकट टालने का काम करते रहे हैं। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क अगर आपको भी अच्छा लगता है तो इसकी सेहत दुरुस्त रखने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क को आपने आज तक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो सोचें कि जनपक्षधर मीडिया को जिंदा रखने में आपका क्या योगदान है? अगर आपके कोई व्यवसाय है। सेवा है। योजना है। उसे हम प्रमोट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेगें। आप हमें निम्न तरीके से आर्थिक सहयोग कर सकते हैं.....

Paytm/GooglePay/ PhonePe/ Paypal/ UPI Payment: 08987495562

“Bank Ac No:  26240100012285

RTGS / NEFT / IFSC code : BARB0IRBAXX.

Bank of Baroda, Ormanjhi Branch, Ranchi, Jharkhand-835219”

“Bank Ac No:  491610110003521

RTGS / NEFT / IFSC code : BKID0004916.

Bank of India, Irba (Ormanjhi) Branch, Ranchi, Jharkhand-835219”

आपका सदैव शुभेच्छु

संचालक-संपादक, एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क,

https://expertmedianews.com  (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)

https://indianewsreporter.com (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)

https://raznama.com  (राज़नामा)

https://nalandadarpan.com (नालंदा दर्पण)

https://ranchidarpan.com (राँची दर्पण)

https://indiaviralvideonews.com  (इंडिया वायरल वीडियो न्यूज)