अब सीएम नीतीश के नालंदा में जहरीली शराब का कहर, 9 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

 
अब सीएम नीतीश के नालंदा में जहरीली शराब का कहर, 9 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार की नीतीश सरकार ने राज्य में शराब के सेवन, उत्पादन और बिक्री पर रोक लगाई हुई है। इसके बावजूद राज्य में शराब तस्करी, पीने के मामले रोजाना सामने आते रहते हैं।

अब सीएम नीतीश के नालंदा में जहरीली शराब का कहर, 9 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीरताजा मामला नालंदा का है, जहां 9 लोग शराब की वजह से काल के गाल में समा गए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरों के मुताबिक  नालंदा जिले के सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में एक साथ 5 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में इलाजरत हैं।

सभी मृतकों के परिजन शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ने से मौत की बात बता रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

हालांकि अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मगर स्थानीय लोग भी आस-पास के इलाके में शराब बनाकर बेचने की बात बता रहे हैं। इसके अलावा बिगहा गांव में भी दो लोगों की शराब पीने की मौत की चर्चा है।

वहीं, मानपुर थाना क्षेत्र के प्रभु बिगहा गांव में दो लोगों की मौत होने की सूचना है। रेफर होने वाले दोनों बीमार भी छोटी पहाड़ी मोहल्ले के हैं।

घटना की जानकारी होते ही छोटी पहाड़ी मोहल्ला पुलिस की छावनी में तब्दील हो गया। डीएम, एसडीओ, एसडीपीओ समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी है।

उत्पाद विभाग की टीम भी शराब के धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी करने के लिए पहुंच चुकी है। तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है।

एसडीओ कुमार अनुराग ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।