भोजपुर के टॉप मोस्ट वांटेड सभा यादव को ट्रांजिट रिमांड पर फ्लाइट से लाया गया

भोजपुर के अलग-अलग थानों के 16 कांडों में सम्मलित मोस्ट वांटेड क्रिमिनल कर्नाटक से गिरफ्तार
 
Bhojpur's top most wanted Sabha Yadav brought on transit remand by flight

आरा  (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। भोजपुर जिले का टॉप 5 में एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल सभा यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसको कर्नाटक के मैसूर जिले में पकड़ा है।

वहां से फिर भोजपुर पुलिस फ्लाइट से उसे बिहार ले आई। सभा यादव की तलाश पुलिस को कई दिनों से थी। पकड़े जाने के बाद उसे आरा लाया गया। जहां एएसपी हिमांशु ने प्रेस कांफ्रेंस की।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एएसपी हिमांशु ने बताया कि सभा यादव जिले के 5 मोस्ट वांटेड क्रिमिनल में एक है। इस पर भोजपुर में अलग-अलग थानों में कुल 16 मामले दर्ज है । भोजपुर के अलावा रोहतास और बक्सर में भी इसका आपराधिक इतिहास रहा है ।

उन्होंने बताया कि बीते दिनों पीरो थाना अंतर्गत जगमोहन यादव के बेटे सभा यादव और संजय यादव दोनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज हुआ था। अंडे के दुकान पर खड़े लालमोहन साह को गोली मार कर मौत के घाट उतार देने का आरोप है।

तब सभा यादव अपने सहयोगी के साथ बोलेरे से आया था और छोटी विवाद को लेकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और वहां से फरार हो गया था। सके बाद पुलिस ने सभा यादव और उसे सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए धर पकड़ तेज कर दी।

एएसपी ने बताया कि मैनुअल और टेक्निकल तरीके से सभा यादव की कर्नाटक के मैसूर जिले में नरसिम्हा बाजार थानांतर्गत छुपे रहने की जानकारी मिली। प्राप्त सूचना को मैसूर पुलिस को साझाकर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस अधीक्षक, भोजपुर के द्वारा अनुरोध किया गया था।

मैसूर पुलिस के सहयोग से इस कांड के मोस्ट वांटेड सभा यादव को गिरफ्तार किया गया। हसनबाजार ओपी प्रभारी शिवेंद्र कुमार और डीआईयू प्रभारी अवधेश कुमार, भोजपुर के द्वारा ट्रांजिट रिमांड लेकर भोजपुर लाया गया।