अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      ..और होली संदेश लेकर यूं हार्डकोर नक्सली महाराज प्रामाणिक के घर पहुंच गए एसपी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। इन दिनों पूरे सरायकेला-खरसांवा जिले में एसपी मो. अर्शी चर्चा के विषय बने हुए हैं। उन्होंने होली के मौके पर प्रेम और भाईचारा का संदेश लेकर सुदूरवर्ती नक्सली इलाकों का भ्रमण कर एक बड़ा मानवीय संदेश दिया है।

      And with the message of Holi the hardcore Naxalite Maharaj reached the house of Pramanik 3सबसे पहले एसपी मो. अर्शी हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक के पैतृक गांव दारूदा पहुंचे। जहां उन्होंने महाराज प्रमाणिक के माता- पिता और भाई से मुलाकात कर होली की शुभकामना दी।

      इस दौरान उन्होंने समाज से भटके युवाओं के लिए परिवार को एक महत्वपूर्ण अंग बताया और कहा कोई भी माता-पिता नहीं चाहता  कि उसका बेटा नक्सलवाद के रास्ते पर जाए।

      उन्होंने भटके हुए युवाओं से समाज की मुख्यधारा में लौटने और परिवार का सहारा बनने की अपील की। वहीं नक्सली महाराज प्रमाणिक के माता-पिता ने भी अपने बुढ़ापे का हवाला देते हुए अपने बेटे से मुख्यधारा में लौटने की अपील की।

      उसके बाद एसपी गोरांगकोचा पहुंचे। जहां उन्होंने मदरसे के बच्चों के बीच मिठाइयां बांटी। उन्होंने मदरसे के बच्चों को होली की महत्ता बताई।

      उन्होंने बताया कि समाज तभी आगे बढ़ सकता है, जब धार्मिक भेदभाव भूल एक होकर एक दूसरे के पर्व त्योहारों को भाईचारे के साथ मनाएं।

      उन्होंने मदरसा संचालकों को बच्चों को प्रेम और भाईचारे की पढ़ाई पढ़ाने की सलाह दी, ताकि समाज और देश अधिक मजबुती से उभर सके।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!