अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      नालंदा में एक और कोरोना संक्रमित युवक की पुष्टि से बढ़ी दहशत

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क।  नालंदा जिले में नगरनौसा के बाद सिलाव में एक युवक की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि से जहां  दहशत बढ़ गई है, वहीं  अब पुलिस-प्रशासन  भी हाई  अलर्ट मोड में दिख रही  हैं।

      खबर है कि आज बुधवार को सिलाव के एक युवक में कोरोना पोजेटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है। इसके पहले नगरनौसा के एक युवक में भी कोरोना पोजेटिव पाया गया था, जिसका ईलाज चल रहा है।

      खबर है कि नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह के आदेश पर सिलाव के उस गांव में पूर्णतः लॉकडाउन कर आवश्यक एतिहातन कार्रवाई शुरु कर दी गई है, हां के युवक में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

      corone erth

      मंगलवार की देर रात 46 नमूनों की जांच की गई थी। जिसकी आज सुबह रिपोर्ट सुबह प्राप्त हुई। उनमें 45 की रिपोर्ट नेगेटिव पाया गया, वहीं सिलाव निवासी एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। इसके बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया।

      कोरोना संक्रमित युवक विदेश (अबूधाबी) से लौटा है। इस युवक का सैंपल राजगीर अनुमंडल अस्पताल से आरएमआरआई को प्राप्त हुआ था।

      आज नालंदा के सिविल सर्जन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नलंदा के 30 लोगों की जांच की रिपोर्ट मिली,उनमें एक पोजेटिव है।

      इस पुष्टि के बाद नालंदा जिले में कोरोना लॉक डाउन को लेकर जिला प्रशासन काफी सख्त हो गई है। लोगों से लॉक डाउन पूरी तरह अनुपालन करने की अपील भी कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!