27.1 C
New Delhi
Sunday, September 26, 2021
अन्य

    कोरोना दहशत के बीच लापता हुए आदित्यपुर मेयर !

    वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद पूरे देश के सरकारी कर्मी, सफाई कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, निगम कर्मी, एवं स्वयंसेवक सभी राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं

    सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  इधर आदित्यपुर नगर निगम के मेयर भूमिगत हो गए हैं। हालांकि इस महामारी के बीच लोग घरों से बाहर तो नहीं निकल रहे लेकिन शोषल साइट्स पर मेयर के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

    एक फेसबुक यूजर ने तो मेयर के लापता होने संबंधी इश्तेहार भी अपने फेसबुक वॉल पर जारी कर दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है आदित्यपुर नगर निगम के मेयर हए लापता ढूंढ रही जनता अपने वार्ड को छोड़कर अन्य वार्डों की नहीं है चिंता वैसे पोस्ट के बाद कमेंट्स में काफी तीखी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

    गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर घूम- घूम कर क्षेत्र के लोगों से लॉक डाउन के नियमों का पालन करने की अपील करते नजर आ रहे हैं, और लगभग सभी वार्डों में निगम की ओर से कराए जा रहे सैनिटाइजिंग में बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं, लेकिन मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव अपने किले में कैद हैं।

    यहां तक कि मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना ली है। हां इतना जरूर है कि उन्होंने सरायकेला- खरसावां पुलिस को अक्षया योजना के तहत चलाए जा रहे भोजन योजना में प्रतिदिन 500 लोगों को भोजन कराने की व्यवस्था सुनिश्चित की है।

    लेकिन ऐसी सूचनाएं मिल रही है कि मेयर और उनके समर्थकों द्वारा उनके ही वार्ड में इसका वितरण कराया जा रहा है। जबकि आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में कुल 35 वार्ड है। ऐसे में लोगों का गुस्सा लाजमी है।

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe