अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      हाई लेवल पुलिस मीटिंग में उबले IG- क्रिमीनलों को दबोचें,रिजल्ट दें

      पुलिस आईजी एन एच खां ने मीटिंग में उपस्थित सभी पुलिस अफसरों को दो टूक कहा कि कोई समय नहीं, नौबतपुर-बिहटा के क्रिमीनलों के खिलाफ रिजल्ट चाहिए। सबको दबोचें। फरार है तो सम्पत्ति कुर्क करें। क्राईम से धन अर्जित किया हैं, उसे जब्त करने की कार्रवाई करें। जो क्रिमीनल को संरक्षण दे रहें हैं, उसे सलाखो के पीछे डालें। स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाएं। सीसीए की कार्रवाई करें…”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नौबतपुर के कुख्यात अपराधियों से हुये मुठभेड़ में सिपाही मुकेश सिंह के शहीद होने को लेकर पुलिस मुख्यालय गंभीर हैं। जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने अपने कार्यालय में एसएसपी, सिटी एसपी, सभी डीएसपी को बुलाकर हाई लेवल मीटिंग किया एवं पूर्व में गठित एसओजी के अब तक की गयी कार्रवाई की समीक्षा की।

      ig naiyyar hasnain khan MEETING 1आईजी ने फरार चल रहे नौबतपुर और बिहटा के क्रिमीनलों के एक-एक केस की समीक्षा किया। इसमें कई मामले में वारंट निष्पादन नहीं थे। उस पर आईजी ने पूछा कि कुर्की में क्या परेशानी हैं?

      आईजी एन एच खां ने टिप्पणी किया कि फरार क्रिमीनल उज्जवल और उसके साथी आसमान पर तो नहीं रहते। जमीन के अंदर भी है तो खोज निकालें। मीटिंग में कार्रवाई का ब्लू-प्रिंट तैयार किया गया हैं। जिसमें एक दर्जन अपराधियों के नाम पर ठप्पा लग गया हैं। एसओजी, रंगदारी सेल, तकनीकी सेल, चौबीस घंटे ऑनलाइन रहेंगे।

      हर एक रिपोर्ट पुलिस टीम एसएसपी, डीआईजी और आईजी को देंगे। मुकेश सिंह सिर्फ बहादुर सिपाही ही नहीं, वे पुरे बिहार पुलिस के अंग थे। कुर्बानी को जाया नहीं जाने दिया जायेगा।

      मीटिंग में एसएसपी मनु महाराज, डीआईजी राजेश कुमार, सीटी एसपी डी अमरकेश, दानापुर, फुलवारीशरीफ और पालीगंज एसडीपीओ आदी लोग मौजूद थे।

      शहीद मुकेश सिंह के परिजनों को न्याय के साथ मिलेगा आर्थिक सहयोग –एसएसपी

      मुठभेड़ में अपराधियों के धोखाधड़ी का शिकार हुआ मुकेश सिंह ,आखिरी क्षण में भी अपने जाबाजी का परिचय दे गया। मुकेश सिंह के घटना में शामिल अपराधियों का खैर नहीं । पटना पुलिस अपराधियों के पीछे लगी हैं।

      पटना एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि जब तक एक-एक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे नहीं डाल देते तब तक हम सभी चुप बैठने वाले नहीं। पटना पुलिस आपसी सहयोग से शहीद मुकेश सिंह के परिजनों को 50 लाख रूपये देने का काम करेंगी ,ताकि उसके बच्चे को अच्छी शिक्षा और परिवार का परवरिश में परेशानी नहीं आएं।

      जो आश्रित है उन्हें जल्द से जल्द नौकरी देने का काम किया जाएगा। वहीं रंगदारी सेल में पदस्थापित पुलिसकर्मी, अपने साथी मुकेश सिंह को खोने से काभी गरम है और शपथ लिया है की जब तक दोषियों को पकड़ नहीं लेते हम चैन नहीं लेने वाले।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!