अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      खराब नेटवर्क पर भड़के CM, यूं थाने में गुजरी BSNL अफसरों की रात

      “ …सीएम इससे संतुष्ट नहीं हुए। जमकर डांट-फटकार लगाई। दोनों को जेल भेजने का निर्देश दिया। इसके बाद पुलिस हिरासत में लेकर नगर थाना पहुंची। हालांकि दोनों के खिलाफ किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज की गई। रात तीन बजे पुलिस ने छोड़ भी दिया..…”

      दुमका (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जनता से सीधे संवाद के लिए संताल के दौरे पर निकले सीएम रघुवर दास का सोमवार की रात रौद्र रूप देखने को मिला।

      BSNL OFFICER POLICE STATION CM RAGHUBAR DAS 1

      मोबाइल फोन का नेटवर्क काम नहीं करने से नाराज सीएम ने बीएसएनएल दुमका के टीडीएम पीके सिंह और जेटीओ सह एसडीइ संजीव कुमार को रात को घर से बुलवाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

      दोनों अधिकारियों ने 12 से 3 बजे यानी तीन घंटे तक दुमका थाने में रात बिताई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

      सीएम रात्रि विश्राम के लिए दुमका राजभवन में ठहरे हुए थे। बीएसएनएल का नेटवर्क नहीं रहने के कारण उनका मोबाइल काम नहीं कर रहा था।

      इससे नाराज सीएम ने रात में ही बीएसएनएल के टीडीएम पीके सिंह और जेटीओ सह एसडीइ संजीव कुमार को तलब किया। दोनों की सीएम के सामने पेशी हुई। नेटवर्क काम नहीं करने के लिए दोनों ने सफाई दी।

      इससे सीएम संतुष्ट नहीं हुए। जमकर डांट-फटकार लगाई। दोनों को जेल भेजने का निर्देश दिया। इसके बाद पुलिस हिरासत में लेकर नगर थाना पहुंची।

      इस बाबत पूछने पर दुमका नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि नेटवर्क नहीं होने की शिकायत सीएम को मिली थी। इस कारण पूछताछ के लिए बीएसएनएल अधिकारियों को थाने में लाया गया था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!