अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      समस्तीपुर में चिमनी मालिक पत्रकार की गोली मार हत्या

      पटना। बिहार के समस्तीपुर जिले में एक और पत्रकार की सरेआम हत्या कर दी गई है। विभूतिपुर में अपराधियों ने स्थानीय पत्रकार ब्रजकिशोर को गोलियों से सरेशाम भून डाला।

      बताया जा रहा है कि कार सवार अपराधियों ने पत्रकार ब्रजकिशोर पर ताबड़तोड़ सात गोली दागी। जिससे घटनास्थल पर ही ब्रजकिशोर की मौत हो गई। हालांकि कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। यह घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है।

      घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के स्लखन्नी गांव की है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं, पुलिस इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। ब्रजकिशोर हिन्दी दैनिक राष्ट्रीय सहारा और दैनिक भास्कर के लिए रिपोर्टिंग करते थे। वर्तमान में उनका एक चिमनी-भठ्ठा मालिक भी है।

      गौरतलब है कि पिछले ही साल सीवान में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, दिसबंर महीने में रोहतास में भी एक पत्रकार की हत्या हुई थी।

      उधर माले नेता सह इनौस जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह एवं जिला सचिव उमेश कुमार ने इस हत्याकांड के विरोध एवं हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी, परिजनों को सरकारी नौकरी,  20 लाख रुपये मुआवजा आदि की मांग को लेकर कल समस्तीपुर जिला के सभी प्रखंडों में चक्का जाम करने का ऐलान किया है।

      नेताद्वय ने कहा कि जिला एवं राज्य में जब पत्रकार ही सुरक्षित नहीं हैं तो आमजनों का क्या होगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!