अन्य
    Tuesday, April 30, 2024
    अन्य

      रूरल ट्रेंनिग कॉलेज के सचिव बोले- बेबुनियाद है आरोप

      नगरनौसा (लोकेश नाथ पांडेय)। पिछले दो दिनों से चली आ रही रूरल ट्रेंनिग कॉलेज शेखपुरा, चण्डी के छात्रों का विरोध महाविद्यालय के सिकरेट्री अरुण कुमार के समझाने के बाद कम हुआ। बीते दो दिनों से महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा छात्रवृत्ति फॉर्म न भर पाने के कारण विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।

      chandi education crime1 2रूरल ट्रेनिग महाविद्यालय के सिकरेट्री अरुण कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि यह कॉलेज एन सी टी ई तथा मगध विश्वविद्यालय से सम्बद्धता प्राप्त है। साथ ही छात्रवृत्ति वेबसाइट पर महाविद्यालय का नाम उपलब्ध कराने हेतु समस्त कागजात जिला समाज कल्याण विभाग को उपलब्ध करा दिए है। यह एक सरकारी विभागीय समस्या है, जिसका उत्तरदायी महाविद्यालय नही है।

      असामाजिक तत्वों के बहकाबे आ कर हमारे विद्यार्थियों ने उदण्डता दिखाई। इसमें मेरे विद्यार्थियों की कोई गलती नही है। उनकी हर परेशानी का हल निकालने के लिए महाविद्यालय प्रशासन प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। छात्रों को हुई असुविधा के लिए महाविद्यालय प्रबंधन को खेद है।

      उन्होंने यह भी बताया कि यह सब कार्य कुछ चीजों की जानकारी के अभाव का फायदा असमाजिक तत्वों ने उठाते हुए बच्चों को बरगलाने का प्रयास किया है। जिसकी मनसा कभी पूरा नही होने दिया जाएगा। हम बच्चों के उज्जवल भविष्य को तराशने की दिशा में कार्य कर रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!