अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      राजगीर में चौकीदार की हत्या, धान लदी ट्रैक्टर की लूट

      नालंदा (संवाददाता)। राजगीर में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।  अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजगीर के कार्यालय  से ड्यूटी कर घर लौट रहे चौकीदार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।

      यह घटना कहटैन नदी के पास गुरुवार देर शाम की है। अपराधियों ने चौकीदार के सीने को छलनी कर मौत की निन्द सदा के लिए सुला दिया है। मृतक चौकीदार की पहचान कमलेश यादव के रूप में की गई है।

      rajgir crime1
      अस्पताल में रोते-बिलखते मृत चौकीदार के परिजन……

      मृतक छबीलापुर थाना अंतर्गत केसरीविगहा गांव का निवासी है । राजगीर डीएसपी संजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जमीनी विवाद में कमलेश यादव की हत्या हुई है।

      कुछ साल पहले वह जमीन विवाद में जेल भी गया था। घटना के बाद केसरीविगहा में कुहराम मच गया है। घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। सूत्रों के अनुसार गांव घटना के बाद तनाव हो गया है।  

      सूत्रों के अनुसार गोली लगने के बाद चौकीदार कमलेश यादव को राजगीर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया । अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार वह मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था ।

      पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है । पुलिस घटना कम बाद  गांव पर नजर रख रही है। दूसरी तरफ अपराधियों की पहचान और धरपकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई तेज कर दी गई है। 

      इधर राजगीर में नेशनल हाईवे 82 पर दूसरी  बड़ी घटना होने की खबर मिल रही है। बताया जाता है कि बाइक सवार तीन लुटेरों ने नेशनल हाईवे पर एक होटल के सामने से  धन लदे एक ट्रैक्टर को  उड़ा ले गया।

      बाइक सवार अपराधियों ने चालक को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया  और ट्रैक्टर को लेकर भागने में सफल रहा। इस घटना की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है । मिल रही जानकारी के अनुसार धान लदा ट्रैक्टर नारदीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!