अन्य
    Tuesday, April 30, 2024
    अन्य

      मंत्री ललन सिंह के गांव में छात्र की गोली मार कर हत्या

      “हिलसा डीएसपी के अनुसार मृतक के पिता से दाह संस्कार में जाने की वजह से समाचार लेखन तक बात नहीं हो पाई है। लिखित शिकायत भी अभी नहीं आई है। लिखित शिकायत आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।”

      चंडी (संजीत)।  बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के पैतृक गाँव गिलानीचक में मंगलवार देर शाम बदमाशो ने एक छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी। फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है।

      WhatsApp Image 2018 01 17 at 6.19.34 PMसमाचार लिखे जाने तक मृतक छात्र के परिजन की ओर से फर्द बयान भी दर्ज नहीं कराया गया है। मृतक की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के गिलानीचक के अशोक महतो के पुत्र चंदन कुमार के रूप में किया गया।

      मृतक सीएम नीतिश कुमार के गृह जिले नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखंड के हाईस्कूल चिस्तीपुर में दसवीं का छात्र था। घटना संबंध में बताया जा रहा है कि चंदन कुमार को गाँव के ही कारू राउत तथा छोटू राउत अपने खेत का पीटर की चालु कराने के लिए बुलाकर ले गया था।

      खेत से ही लौटने के दौरान जैसे ही गाँव के नजदीक पहुंचा तो गाँव के बगल में बने खलिहान में छुपे अपराधियों ने उसके सीने में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। घटना से मृतक छात्र के घर कोहराम मच गया।

      घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा डीएसपी प्रमेन्द्र भारती और थानाध्यक्ष रामबदन राय गाँव पहुँच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

      घटना को लेकर कई चर्चाएँ

      मंगलवार को देर रात हुई चन्दन की हत्या के कई चर्चा सामने आ रहे है। कई ग्रामीण दबी जुवान से बोले कि चन्दन को जगह किसी दुसरे को गोली मारनी थी, लेकिन रात हो जाने से पहचान में भूल हो गयी। तो अपराधियों ने उसे गोली मार दिया।

      कई लोगों ने बताया कि अपने घर जाने के क्रम में खलिहान में किसी की सुगबुगाहट सुनकर खलिहान में गया तो अपराधियों ने पहचान के डर से गोली मार दिया।

      कई लोग घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बता रहा है। लेकिन अभी तक घटना की कारण का सही पता नहीं चल पाया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!