अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      बीडीओ राजीव रंजन को ऑफिस में 1 लाख रुपए घूस लेते निगरानी ने दबोचा

      बिहार में एक तरफ जहां निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम लगातार छापामारी कर भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करती रही है, वहीं सरकारी महकमे में बैठे घूसखोर  कर्मी अपनी काली हरकतों से बाज आते नहीं दिख रहे। अब इसके कारण और उपाय भी तलाशने होंगे………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। खबर है कि वैशाली से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बीडीओ को गिरफ्तार किया है।

      निगरानी विभाग की टीम ने वैशाली में छापेमारी करते हुए राजापाकर के बीडीओ राजीव रंजन को 1 लाख रुपया घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बीडीओ की गिरफ्तारी उसके कार्यालय परिसर से ही की गई है।CRUPT BDO 1

      निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक राजापाकर के बीडीओ राजीव रंजन को उसके कार्यालय से ही घूस लेते गिरफ्तार किया गया है।

      बीडीओ राजीव रंजन अपने कार्यालय में एक लाख रुपये घूस ले रहे थे। इसी बीच निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

      निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने बताया कि वैशाली जिले में महुआ थाना इलाके के वीरनालखन सेन गांव के रहने वाले शशिभूषण चौधरी के बेटे पुरुषोत्तम कुमार ने बीडीओ के खिलाफ घूस मांगने की शिकायत की थी।

      टीम ने बताया कि पुरुषोत्तम कुमार को पैक्स चुनाव के सभी पेपर समय पर देने के लिए 2 लाख रुपये रिश्वत की मांग की गई थी। इसी शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई।

      निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने पुरुषोत्तम कुमार के शिकायत पर जांच की, जिसमें बीडीओ पर लगे आरोप सही साबित हुए।

      इसके बाद डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह के नेतृत्व में ट्रैप की कार्रवाई करते हुए रिश्वतखोर बीडीओ राजीव रंजन को ऑफिस में एक लाख रुपये घूस लेते हुए अरेस्ट किया गया। पूछताछ के बाद बीडीओ को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!