अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      अवैध बालू कारोबार में संलिप्त धोरैया थानेदार सस्पेंड

      एसपी के आदेश पर एसडीपीओ ने की थी जांच। जिसमें हुई थानाध्यक्ष की अवैध बालू कारोबार में संलिप्तता की पुष्टि……..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। अवैध बालू कारोबार में संलिप्तता के आरोप में बांका जिले के धोरैया थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर के निलंबन का आदेश एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने जारी किया है।

      यह आदेश जांच के दौरान अवैध बालू कारोबार में थानाध्यक्ष की संलिप्तता की पुष्टि होने के बाद जारी किया गया।

      bihar police sho suspendएसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने पुष्टि करते हुए बताया कि धोरैया थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध बालू कारोबार की शिकायत मिली थी। शिकायत यह भी मिली थी कि धोरैया थाना अध्यक्ष की भी इसमें संलिप्तता बनी हुई है।

      इसकी पुष्टि के लिए जिला मुख्यालय से एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम गठित की। एसडीपीओ ने विगत 27 दिसंबर को अपनी जांच रिपोर्ट एसपी को सौंपी।

      एसपी ने बताया कि एसडीपीओ की जांच में धोरैया थाना अध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर की अवैध बालू कारोबार में संलिप्तता की पुष्टि हुई। एसडीपीओ की रिपोर्ट पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर को निलंबित कर दिया गया है।

      एसपी ने कहा कि बालू के अवैध कारोबार में किसी भी प्रकार पुलिस की संलिप्तता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

      उन्होंने जिले के सभी थानाध्यक्ष एवं पुलिस पदाधिकारियों को हिदायत की है कि इस मामले में वे बिल्कुल साफ रहें। कहीं से भी अवैध बालू कारोबार में संलिप्तता की पुष्टि होने पर संबंधित पदाधिकारी या कर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!