अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      एक युवती द्वारा इस सीओ की यूं सरेआम पिटाई, लगे गंभीर आरोप, देखें वीडियो

      co woman 1बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पदास्थापित एक सीओ की भरे बाजार धुनाई की खबर है। एक युवती ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर खूब पिटाई की। युवती द्वारा सीओ पर लात-घूसों की बौछार के मामले का लोग मजा उठाते देखे गये। पिटते-भागते सीओ पर पर कुछ लोगों को दया भी आ रही थी।

      खबर है कि मुजफ्फरपुर गायघाट प्रखंड मुख्यालय परिसर में पदास्थापित सीओ निशिकांत को एक युवती ने दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की। युवती इस दौरान सीओ पर नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण करने और 40 हजार रुपये ठगी का आरोप लगा रही थी।

      पिटाई से घायल सीओ का पीएचसी में इलाज कराया गया। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक युवती भाग चुकी थी। देर रात तक इस संबंध में थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी।

      क्या है पूरा मामला

      बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे एक युवती अपनी मां के साथ अंचल कार्यालय पहुंची। उस समय कार्यालय बंद किया जा रहा था। सीओ अपने कार्यालय कक्ष से बाहर निकल रहे थे। युवती ने उनसे कुछ कहा, जिसका उन्होंने जबाव दिया। इस पर वह गुस्से में आ गई और कॉलर पकड़ कर उन्हें परिसर में ले आई। उससे बचने के लिए सीओ भागने लगे, लेकिन युवती ने लपक कर पकड़ लिया। उनकी पिटाई करने लगी। वे भाग रहे थे और युवती उनका पीछा नहीं छोड़ रही थी। युवती के उग्र रूप को देखते हुए कोई बचाने के लिए आगे आने की हिम्मत नहीं जुटा रहा था। अंत में उसकी मां ने ही मामला शांत कराया।

      दौड़ा-दौड़ाकर पीटते समय युवती सरेआम चीख-चीखकर उन पर संगीन आरोप लगा रही थी। वह कह रही थी कि उसे जमीन बंदोबस्ती व अंचल कार्यालय में दाई की नौकरी का लालच दिया गया था। इसके नाम पर सीओ ने 40 हजार रुपये ले लिए। साथ ही कई बार बुलाकर उसका यौन शोषण किया। युवती प्रखंड के ही एक गांव की रहने वाली बताई जाती है।

      देखें वीडियो….. 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!