लालू यादव के बॉडीगार्ड की पत्थर से कूचकर हत्या, राजगीर का रहने वाला था दारोगा कामेश्वर रविदास

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स (अस्‍पताल) में इलाज करा रहे राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव सुरक्षा में तैनात एक ASI कामेश्वर रविदास का क़त्ल कर दिया गया है। उनका शव एक तालाब के पास से बरामद हुआ है।

मृतक एएसआइ मूलत: बिहार के नालंदा जिला स्थित राजगीर का निवासी था। घटना को लेकर लोग कई तरह की बातें बना रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआइ कामेश्‍वर रविदास की हत्‍या किए जाने के बाद से पूरे इलाके में सलनसनी फैल गई है। वह रांची स्थित तुपुदाना थाने में तैनात थे।

हाल ही में उसे लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगाया गया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक ASI कामेश्वर रविदास का शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है।

टाइगर मोबाइल में तैनात रहा यह दारोगा तुपुदाना थाने में पदस्थापित था। प्रोन्नति के बाद इसकी ड्यूटी लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगी थी। शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर, पुलिस एसोसिएशन के लोग मौके पर पहुंचे हैं। वे लोग एसआइटी का गठन कर जांच की मांग कर रहे हैं। मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची है। डीआइजी अखिलेश झा भी पहुंचे। बताया गया है कि थाना से 500 मीटर दूर हत्‍या की गई है।

खबर है कि दारोगा को खाने पीने का शौक था। अक्सर यह ड्यूटी से घर लौटने के बाद अपने दोस्त यारों के साथ बैठकर पार्टी करता था। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। 

कामेश्‍वर रविदास तुपुदाना ओपी के जमादार थे। वर्तमान में रिम्स में लालू की सुरक्षा में तैनात थे। पत्थर से कूच कर उनकी हत्‍या की गई है।

मौके पर एसएसपी रांची, सिटी एसपी रांची, एसपी हटिया आदि पुलिस पदाधिकारी पहुंचे हैं। जमादार की मौत के बाद लोग स्तब्ध हैं। इलाके में लोग दहशत में हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.